होली के मौके पर इन आइडिया संग री-स्टाइल करें ऑउटफिट्स, लगेंगी डिफरेंट

By मनाली रस्तोगी | Published: March 5, 2022 06:07 PM2022-03-05T18:07:02+5:302022-03-05T18:13:09+5:30

होली का त्योहार जल्द ही आने वाला है। ऐसे में महिलाओं को समझ नहीं आता कि क्या पहना जाए। इसी क्रम में जानिए कि आप अपने कपड़ों को री-स्टाइल कर सकती हैं।

women dresses ideas for holi | होली के मौके पर इन आइडिया संग री-स्टाइल करें ऑउटफिट्स, लगेंगी डिफरेंट

होली के मौके पर इन आइडिया संग री-स्टाइल करें ऑउटफिट्स, लगेंगी डिफरेंट

Highlightsपूरे साल ऐसे कई अवसर पड़ते हैं, जब हमें अलग-अलग मौकों के लिए ड्रेस चाहिए होती हैं। मगर कई बार हम उन ड्रेस को रिपीट करना पसंद नहीं करते।

कहते हैं कि लड़कियों के पास जितने कपड़े हों, वो उतने ही कम हैं। वैसे देखा जाए तो लड़कियों पर ये कहावत कहीं ना कहीं बिल्कुल सही बैठती है। दरअसल, पूरे साल ऐसे कई अवसर पड़ते हैं, जब हमें अलग-अलग मौकों के लिए ड्रेस चाहिए होती हैं। मगर कई बार हम उन ड्रेस को रिपीट करना पसंद नहीं करते। ऐसे में अब आप अपने कैसुअल, फॉर्मल और पार्टी वेअरिंग कपड़ों को री-स्टाइल कर सकती हैं। तो आईये जानते हैं कि होली के मौके के लिए आप क्या ड्रेस पहन सकती हैं:

लॉन्ग स्कर्ट

अगर आप सोच रही हैं कि इस बार होली पर कपड़े सिंपल, सोबर के साथ अपीलिंग लगने चाहिए तो आप लॉन्ग स्कर्ट के साथ कंट्रास्ट करके अपनी फॉर्मल शर्ट को कैरी कर सकती हैं। इसके अलावा आप चाहे तो अपनी लॉन्ग स्कर्ट पर कोई सिंपल सा कंट्रास्ट में कुर्ती और उसके ऊपर दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। 

सिंपल सूट पर हैवी दुपट्टा

अगर होली के खास मौके पर सिंपल सूट पर हैवी दुपट्टा वाला सेट कैरी करेंगी तो बेहतर लगेगा। या फिर आप चाहें तो हल्का-फुल्का गाउन भी कैरी कर सकती हैं। वैसे एक बेहतर ऑप्शन ये भी है कि आप अपनी दादी मां या मां की पुरानी बनारसी साड़ियों का गाउन बनवाकर उन्हें भी दुपट्टे के साथ री-स्टाइल कर सकती हैं।

शरारा

अगर आप कुछ ट्रेडिशनल पहनना चाहती हैं तो शरारा बेस्ट ऑप्शन है। इसके अलावा आप घर पर मौजूद पुरानी साड़ियों को भी अपने हिसाब से री-स्टाइल कर सकती हैं। यही नहीं, आप मार्केट से कुछ ऐसे गाउन भी सकती हैं, जोकि मल्टी-पर्पस हों। कहने का मतलब ये है कि जब चाहें आप उन्हें गाउन की तरह पहनें नहीं तो उनके दुपट्टे को आप अलग तरीके से कैरी कर लें।

Web Title: women dresses ideas for holi

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे