मानसून के मौसम में बालों को चमकदार बनाए रखने में आपकी मदद करेंगे ये टिप्स, आजमाकर देखें

By मनाली रस्तोगी | Published: July 25, 2023 05:02 PM2023-07-25T17:02:41+5:302023-07-25T17:03:05+5:30

मानसून का मौसम आ चुका है। जहां हम बारिश में भीगने का आनंद लेते हैं, वहीं बालों की देखभाल के लिए यह मौसम सबसे कठिन हो सकता है।

Tips to maintain lustrous hair through the monsoons | मानसून के मौसम में बालों को चमकदार बनाए रखने में आपकी मदद करेंगे ये टिप्स, आजमाकर देखें

(फाइल फोटो)

मानसून का मौसम आ चुका है। जहां हम बारिश में भीगने का आनंद लेते हैं, वहीं बालों की देखभाल के लिए यह मौसम सबसे कठिन हो सकता है। मानसून के कारण आपके बाल मुलायम हो जाते हैं, जिससे उनमें अप्राकृतिक स्तर पर उलझने की समस्या हो जाती है, जिसके परिणामस्वरूप चमक में कमी, अत्यधिक रूसी और बाल झड़ने लगते हैं।

हेयर स्मूथिंग सीरम

हवा में उमस के कारण मानसून के मौसम में बालों का झड़ना बहुत आम है। फ्रिज सूखे, क्षतिग्रस्त बालों का संकेत है। मानसून के मौसम के दौरान, हवा नम होती है, जिससे हमारे बाल गीले हो जाते हैं और घुंघराले और असहनीय हो जाते हैं।

लीव-इन स्टाइलिंग कंडीशनर

चूंकि मानसून के मौसम में बालों को बनाए रखना और स्टाइल करना कठिन हो जाता है, लीव-इन स्टाइलिंग कंडीशनर बालों को पोषण देता है और आकार देता है, जिससे किसी भी प्रकार का सूखापन दूर हो जाता है।

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियों की Lokmat Hindi News पुष्टि नहीं करता है।)

Web Title: Tips to maintain lustrous hair through the monsoons

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे