Tattoo खोलता है आपकी पर्सनैलिटी से जुड़े ये 5 राज, दिल और दिमाग दोनों के बीच होता रहता है क्लैश

By मेघना वर्मा | Published: February 10, 2020 09:05 AM2020-02-10T09:05:16+5:302020-02-10T09:05:37+5:30

जो लोग टैटू का पेन बर्दाश्त कर लेते हैं वो असल जिंदगी में बेहद मजबूत होते हैं। सिर्फ फीजिकली ही नहीं बल्कि मेंटली भी।

Things that your Tattoos Say About you and your personality | Tattoo खोलता है आपकी पर्सनैलिटी से जुड़े ये 5 राज, दिल और दिमाग दोनों के बीच होता रहता है क्लैश

Tattoo खोलता है आपकी पर्सनैलिटी से जुड़े ये 5 राज, दिल और दिमाग दोनों के बीच होता रहता है क्लैश

Highlightsटैटू का स्टाइल और टैटू बनवाने का डिसीजन ही आपके पार्टनर को और भी खास बनाता है। टैटू आपके अस्तित्व को भी दर्शाता है। 

टैटू बनवाना आज भी किसी टैूबू को तोड़ने जैसा है। जो टैटू बनवाते हैं उन्हें लोग अलग ही नजर से देखना शुरू कर देते हैं। आंकड़ो की बात करें तो साल 2015 में टैटू बनवाने वालों की संख्या 29 प्रतिशत के लगभग थी जो साल 2012 से 21 प्रतिशत और साल 2008 से 14 प्रतिशत ज्यादा थी। वहीं समय के साथ ये आंकड़े भी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। वैसे टैटू आपके अस्तित्व को भी दर्शाता है। 

टैटू का स्टाइल और टैटू बनवाने का डिसीजन ही आपके पार्टनर को और भी खास बनाता है। अगर आपके पार्टनर ने टैटू बनवाया है तो आप भी जानिए क्या कहता है उनका व्यक्तित्व और उनकी बॉडी आर्ट क्या कहती है उनके बारे में। 

1. वो हैं बेहद स्ट्रॉन्ग

ब्लॉड डॉट कॉम के मुताबिक जो लोग टैटू का पेन बर्दाश्त कर लेते हैं वो असल जिंदगी में बेहद मजबूत होते हैं। सिर्फ फीजिकली ही नहीं बल्कि मेंटली भी। अगर उनके अंदर भगवान को लेकर श्रद्धा होगी तो ज्यादातर उनकी बॉडी पर आध्यात्मिक टैटू देखने को मिलेगा। 

2. थोड़े अलग

ऐसे लोगों को अपनी खुद की पहचान बनाना पसंद होता है। उनका ये टैटू उनकी पहचान बनता है। शायद इसीलिए टैटू बनवाने से पहले वो इतना टाइम टैटू का डिजाइन सोचने के लिए लेते हैं। उन्हें खुद को एक्सप्रेस करने का तरीका बखूबी आता है। यही उन्हें और से अलग बनाता है। 

3. डाइवर्सिटी होती है पसंद

क्योंकि ये लोग खुद में इतने अलग होते हैं इसलिए किसी को जज करना इन्हें पसंद नहीं होता। डिफरेंट लोगों के कैरेक्टर्स और उनके काम को ये कभी गलत या सही से जज नहीं करते। सभी को समझते हैं और ओपेन माइडेड होते हैं। इन्हें विविधता काफी पसंद होती है। 

4. सेंसटिव

टैटू बनवाने वाले लोग काफी सेंसटिव भी होते हैं। उनका टैटू इस बात की गवाही भी देता है कि वो काफी सेंसटिव भी हैं। उनके टैटू के डिजाइन को समझकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि वो चीजों को लेकर कितने भावुक हैं।

5. रिश्तों से नहीं घबराते

टैटू वाले लोग हर चीज की जिम्मेदारी खुद लेना चाहते हैं। किसी भी रिश्ते को निभाने से वो नहीं घबराते। हां आप उनको बहुत जल्दी जज मत कीजिए। थोड़ा समय दें वो अपने और अपने रिश्ते में हर चीज का हल ढूंढ निकालते हैं। उनकी बॉडी और उस पर बना टैटू इस बात की गवाही देता है। 

Web Title: Things that your Tattoos Say About you and your personality

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे