आलिया भट्ट से लीजिए डेट पर जाने के लिए फैशन टिप्स, काम आएंगे एक्ट्रेस के ये 4 लुक्स

By मनाली रस्तोगी | Published: January 27, 2022 02:22 PM2022-01-27T14:22:58+5:302022-01-27T14:24:07+5:30

अगर आप जल्द ही डेट पर जाने वाली हैं और आप अभी तक अपने लिए कोई ड्रेस पसंद नहीं कर पायी हैं तो इसमें आलिया भट्ट आपकी मदद कर सकती हैं। दरअसल, एक्ट्रेस डीसेंट और अमेजिंग ऑउटफिट्स की वजह से अक्सर ही सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ जाती हैं। ऐसे में आप एक्ट्रेस से फैशन टिप्स ले सकती हैं।

how to get ready like alia bhatt for date | आलिया भट्ट से लीजिए डेट पर जाने के लिए फैशन टिप्स, काम आएंगे एक्ट्रेस के ये 4 लुक्स

आलिया भट्ट से लीजिए डेट पर जाने के लिए फैशन टिप्स, काम आएंगे एक्ट्रेस के ये 4 लुक्स

Highlightsआलिया भट्ट अक्सर अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैंआलिया की स्टाइल का हर कोई दीवाना हैएक्ट्रेस के लुक्स और आउटफिट्स डीसेंट और अमेजिंग होते हैं

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। ऐसे में जब भी बात फैशन की होती है तो महिलाएं एक्ट्रेस से इंस्पिरेशन लेकर अपने लिए डीसेंट और अमेजिंग ऑउटफिट्स खरीदना पसंद करती हैं। दरअसल, आलिया एक बेहतरीन एक्ट्रेस तो हैं ही लेकिन उन्होंने सबको अपने फैशन सेंस का भी कायल बना रखा है। 

यही कारण है कि फैशन के मामले में उनके गुड टेस्ट की हर जगह तारीफ होती है। बता दें कि आलिया की वार्डरोब में आपको एक से बढ़कर एक ड्रेस देखने को मिल जाएंगी। इसी क्रम में अगर आप डेट पर जाने वाली हैं और आपको समझ नहीं आ रहा है कि इस खास मीटिंग के लिए कौन सी ड्रेस अच्छी रहेगी तो आप अपने लिए एक्ट्रेस के लुक्स से इंस्पायर होकर बेहतरीन ड्रेस चुन सकती हैं। 

रेड कलर की मिडी

अगर आप अपने लिए वाइब्रेंट कलर देख रही हैं और साथ में चाहती हैं कि आपका लुक भड़कील ना लगे तो इसके लिए आप आलिया की तरह रेड कलर की मिडी कैरी कर सकती हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस को रेड कलर की कॉलरनुमा मिडी में देखा जा सकता है। ये मिडी उनपर तो जच रही हैं लेकिन यह रंग ऐसा है जो अधिकांश महिलाओं पर काफी खिलता है। यही नहीं, ज्यादातर महिलाओं को लाल रंग पहनना पसंद भी है। फिलहाल, आलिया भट्ट ने अपने लुक को बेहद सिंपल और सोबर रखा है। मगर ये लुक उनपर बेहतरीन लग रहा है। यही नहीं, आलिया ने अपने मेकअप को मिनिमल रखा है। ऐसे में अगर आप भी डेट के लिए लंच पर जा रही हैं तो अपना मेकअप मिनिमल ही रखें। 

आलिया की तरह कैरी करें वन शोल्डर टॉप

आजकल वन शोल्डर टॉप फैशन में हैं। अगर आप अपना लुक आलिया की तरह कैजुअल रखना चाहती हैं तो वन शोल्डर टॉप को डेट के लिए कैरी कर सकती हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस को बबलगम पिंक कलर का वन शोल्डर टॉप लाइट ब्लू कलर की हाई वेस्ट जींस के साथ कैरी किए हुए देखा जा सकता है। खास बात तो ये है कि एक्ट्रेस ने अपने इस लुक के साथ मेकअप नहीं किया है और बालों को खुला छोड़ा है। ऐसे में उनका ये सिंपल लुक काफी अच्छा लग रहा है। अगर आप भी बेहद सिंपल दिखना चाहती हैं तो आलिया भट्ट के इस लुक से आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

ओवरसाइज़ टी-शर्ट

अगर आप ओवरसाइज़ कपड़े पहनने की शौकीन हैं तो एक्ट्रेस की तरह लाइट कलर की टाई-डाई ओवरसाइज़ टी-शर्ट कैरी कर सकती हैं। आलिया ने तो इस शर्ट को हॉट पैंट के साथ कैरी किया है, लेकिन आप इसे जींस के साथ भी कैरी कर सकती हैं। अगर आप फंकी लुक चाहती हैं तो ही इसे हॉट पैंट के साथ कैरी करिए। 

खास है आलिया का डेनिम लुक

अगर आपको डेनिम लुक कैरी करना पसंद है तो आलिया भट्ट का ये लुक आपको पसंद आएगा। एक्ट्रेस ने इस फोटो में हाई वेस्ट जींस के साथ व्हाइट डीप नेक टॉप और डेनिम जैकेट कैरी किया है। अगर आप एक्ट्रेस की तरह सुपर स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो उनके इस लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं। वैसे आलिया ने तो जींस के साथ हील्स कैरी की हैं, लेकिन अगर आप फ्लैट के साथ कम्फ़र्टेबल हैं तो आप वो ही कैरी करिए।

Web Title: how to get ready like alia bhatt for date

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे