सिर्फ आंख मारकर नहीं अपने झुमके और गजरे से भी घायल करती हैं प्रिया प्रकाश

By उस्मान | Published: February 15, 2018 11:35 AM2018-02-15T11:35:01+5:302018-02-15T11:50:39+5:30

आंख मारने वाले वीडियो से फेमस हुई प्रिया प्रकाश को बड़े-बड़े झुमकों का काफी शौक है।

fashion and beauty tips internet sensation priya prakash varriers | सिर्फ आंख मारकर नहीं अपने झुमके और गजरे से भी घायल करती हैं प्रिया प्रकाश

सिर्फ आंख मारकर नहीं अपने झुमके और गजरे से भी घायल करती हैं प्रिया प्रकाश

पिछले कई दिनों से सबसे हॉट टॉपिक बन चुकी प्रिया प्रकाश वारियर एक मलयालम एक्ट्रेस है, जो मलयाली फिल्म 'ओरू अदार लव' से डेब्यू करने जा रही हैं। पिछले दिनों आंख मारने वाले वीडियो से फेमस हुई प्रिया ने गूगल पर सर्चिंग के मामले में सनी लियोन और प्रियंका चोपड़ा को भी पछाड़ दिया है। 18 साल की प्रिया केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। 

ये भी पढ़ें- प्रिया प्रकाश वारियर जैसी खूबसूरत आंखें चाहिए तो फॉलो करें ये 5 मेकअप टिप्स

प्रिया का कहना है कि इस वीडियो के लिए कोई प्लान नहीं बनाया गया था। डायरेक्टर ने कहा था कि कुछ फन सा करो, तो मैंने यह कर दिया। मुझे यह नहीं पता था कि यह लोगों को इतना पसंद आएगा और रातोंरात इतना फेमस हो जाएगा। देशभर के लड़कों का क्रश बनी प्रिया ने इतने प्यार के लिए अपने फैंस को शुक्रिया कहा है। 

प्रिया प्रकाश जितनी खूबसूरत और स्टाइलिश ऑनस्क्रीन दिखती हैं, उतनी ही फैशनेबल और स्टाइलिश वो रियल लाइफ में भी हैं। हम आपके लिए उनकी कुछ खास फोटो लाएं हैं, आप खुद ही देख लीजिये उनके स्टाइलिश मूवमेंट। 

प्रिया की आंखें जितनी खूबसूरत वीडियो में लग रही हैं, उतनी ही खूबसूरत इस फोटो में लग रही हैं। जाहिर है प्रिया आंखों के मेकअप का खास ध्यान रखती हैं।

 

प्रिया जरूरत के अनुसार अपने लुक पर काम करती हैं। उन्हें एक्सेसरीज का भी काफी शौक है। उनका कानों का झुमका और बालों का गजरा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। 

प्रिया को साड़ी पहनने का भी काफी शौक है। स्लिम फिगर वाली प्रिया पर साड़ी खूब जचती है।

इस फोटो में प्रिया ने पारंपरिक साड़ी पहन रखी है लेकिन इसमें में भी वो काफी ब्यूटीफुल लग रही हैं।  

प्रिया को बड़े-बड़े झुमके पहनना का बड़ा शौक है। खुले बाल, काली बिंदी और मुस्कुराकर तिरछी नजरों से देखना। भला कौन इनका दीवाना नहीं होगा। 

(फोटो- सोशल मीडिया)

Web Title: fashion and beauty tips internet sensation priya prakash varriers

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे