इस वेडिंग सीजन ट्राई करें ये 4 ज्वेलरी डिजाइन, लगेंगी सबसे डिफरेंट

By मनाली रस्तोगी | Published: November 16, 2022 04:53 PM2022-11-16T16:53:32+5:302022-11-16T16:53:38+5:30

वेडिंग सीजन शुरू होने वाले हैं। ऐसे में अधिकांश महिलाओं को इस बात की चिंता होती है कि वो किस फंक्शन के लिए कौन सी ज्वेलरी कैरी करेंगी। अगर आप भी ऐसा भी सोच रही हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए है।

4 Kinds of Jewellery To Wear This Wedding Season | इस वेडिंग सीजन ट्राई करें ये 4 ज्वेलरी डिजाइन, लगेंगी सबसे डिफरेंट

इस वेडिंग सीजन ट्राई करें ये 4 ज्वेलरी डिजाइन, लगेंगी सबसे डिफरेंट

वेडिंग सीजन शुरू होने वाले हैं। ऐसे में अधिकांश महिलाओं को इस बात की चिंता होती है कि वो किस फंक्शन के लिए कौन सी ज्वेलरी कैरी करेंगी। अगर आप भी ऐसा भी सोच रही हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए है। दरअसल, यहां आपको उन ज्वेलरी के बारे बताया जायेगा जिन्हें आप इस वेडिंग सीजन में आराम से कैरी कर सकती हैं। यही नहीं, आपको इनके बारे में ज्यादा सोचना भी नहीं पड़ेगा।

लेयरिंग नेकपीस

इस साल लेयरिंग नेकलेस का चलन है। यदि आप गहरी वी-नेक वाली ड्रेस पहन रही हैं, तो एक लंबी नेकपीस पहन सकती हैं। हाई नेक ड्रेस पहनते समय छोटे लेयर वाला नेकलेस चुनें। लेयर्ड नेकलेस, जो गोल्ड या रोज गोल्ड फिनिश में आता है, आपके आउटफिट को एक फैशनेबल लुक देता है और युवा लड़कियों के लिए एक शानदार विकल्प है।

ग्लैमर के लिए कॉकटेल रिंग्स

शादी के मौसम में सबसे अलग दिखने के लिए कॉकटेल रिंग एक शानदार तरीका है। तरह-तरह के रंग-बिरंगे कॉकटेल रिंग्स पहनने से आपके हाथ हमेशा बेहतर दिख सकते हैं, फिर चाहे आप दुल्हन हों या ब्राइड्समेड। पन्ना, माणिक और नीलम सहित किसी भी वांछित पत्थर के रंग के साथ ऑर्डर करने के लिए बनाया जा सकता है।

मेडले डायमंड नेकलेस

एक मेडले डायमंड नेकलेस किसी भी शादी में सबका ध्यान खींचेगा। टियरड्रॉप मेडले नेकलेस भी चलन में हैं और शादी के फंक्शन के लिए एक उपयुक्त विकल्प है, चाहे सगाई हो, कॉकटेल पार्टी हो या शादी हो। आपके वॉर्डरोब के लिए एक अद्भुत जोड़।

ट्रेल ब्रेसलेट स्टाइलिश हैं

एक परिष्कृत रूप के लिए अपने एक हाथ में ब्रेसलेट और दूसरे में एक ट्रेल ब्रेसलेट पहनें। कई कटे हुए हीरों से सजे नाजुक कंगन एक क्लास एक्ट होंगे। ट्रेल कंगन विभिन्न आकारों में उपलब्ध हैं, जिनमें त्रिकोण, वर्ग और वृत्त शामिल हैं। शादी से जुड़े किसी भी कार्यक्रम के लिए यह एक शानदार विकल्प हो सकता है।

Web Title: 4 Kinds of Jewellery To Wear This Wedding Season

फ़ैशन – ब्यूटी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे