UP Board Exam 2020: UP board released list of centers for examinations, see here | UP Board Exam 2020: यूपी बोर्ड ने परीक्षाओं के लिए जारी की सेंटर लिस्ट, यहां देखें
UP Board Exam 2020: यूपी बोर्ड ने परीक्षाओं के लिए जारी की सेंटर लिस्ट, यहां देखें

उत्तर प्रदेश बोर्ड ने उन परीक्षा केंद्रों की सूची जारी की है, जिन्हें अंतिम सूची से बाहर रखा गया है। बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा केंद्रों की अंतिम सूची जारी कर दी गई है। यह सूची जनवरी 2020 के अंतिम सप्ताह में जारी की गई थी। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले छात्र यूपी बोर्ड परीक्षा 2020 के लिए परीक्षा केंद्र की सूची देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

यूपी बोर्ड कक्षा 10वीं की परीक्षाएं 18 फरवरी 2020 से 3 मार्च 2020 तक आयोजित करेगा। कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं 18 फरवरी 2020 से 6 मार्च 2020 तक आयोजित की जाएंगी। ये परीक्षाएं राज्य के 90 जिलों में 7520 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएंगी।

परीक्षा केंद्रों की सूची के अनुसार जिन्हें अंतिम सूची से बाहर रखा गया है, जिन स्कूलों को बाहर रखा गया है उनकी संख्या 433 है। बाहर किए गए परीक्षा केंद्रों की सूची बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। उम्मीदवार इस लेख में दिए गए लिंक के माध्यम से परीक्षा केंद्रों की अंतिम सूची और बहिष्कृत परीक्षा केंद्रों की सूची भी देख सकते हैं।

यूपी बोर्ड परीक्षा एग्जाम सेंटर की फाइनल लिस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें- UP Board Exam Centre Final List 

यूपी बोर्ड परीक्षा केंद्र से बाहर की लिस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें-  UP Board Exam Centre Excluded List

Web Title: UP Board Exam 2020: UP board released list of centers for examinations, see here
पाठशाला से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे