SSC घोटाला: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने छात्रों को दिया भरोसा, कहा- सीबीआई जांच को तैयार

By भारती द्विवेदी | Published: March 4, 2018 05:13 PM2018-03-04T17:13:53+5:302018-03-04T17:49:49+5:30

वहीं प्रदर्शनकारी छात्र सरकार से जांच की बात लिखित देने की मांग कर रहे हैं।

SSc scam Bjp mp manoj tiwari says ready for CBI investigation | SSC घोटाला: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने छात्रों को दिया भरोसा, कहा- सीबीआई जांच को तैयार

SSC घोटाला: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने छात्रों को दिया भरोसा, कहा- सीबीआई जांच को तैयार

नई दिल्ली, 4 मार्च: 27 फरवरी से कर्मचारी चयन आयोग के बाहर प्रदर्शन कर रहे छात्रों की मांग पूरी होती दिख रही है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने भी छात्रों से निवेदन किया है कि वो धरना-प्रदर्शन छोड़कर घर जाएं। उन्होंने कहा है कि वो ये सुनिश्चित करते हैं कि मामले की सीबीआई होगी।


इससे पहले छात्रों का प्रदर्शन देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कथित घोटाले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा, "हजारों परिक्षार्थी इस घोटाले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। यह मसला उनके भविष्य से जुड़ा है। केंद्र सरकार को तत्काल उनकी मांग को स्वीकार करना चाहिए और सीबीआई जांच का आदेश देना चाहिए।" 


17-21 फरवरी को कर्मचारी चयन आयोग का एग्जाम था, जिसमें कथित तौर पर पेपर लीक की बात सामने आई थी। पेपर लीक मामले को लेकर छात्रों ने प्रदर्शन शुरू किया और सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस धांधली के खिलाफ देश के हजारों उम्मदीवार विरोध के लिए सड़कों पर उतर आए। 27 फरवरी से देश के अलग-अलग जगहों से आए छात्र कर्मचारी चयन आयोग के बाहर छात्रों का प्रदर्शन कर रहे हैं।

देखिए प्रदर्शनकारी छात्रों क्या कह रहे हैं

Web Title: SSc scam Bjp mp manoj tiwari says ready for CBI investigation

पाठशाला से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे