शर्मनाकः मध्यप्रदेश में दबंगों ने युवक को पीटा, जबरन पिलाई पेशाब, सुसाइड नोट लिखकर झूल गया फंदे पर

By गुणातीत ओझा | Published: May 15, 2020 07:13 AM2020-05-15T07:13:26+5:302020-05-15T07:13:26+5:30

मध्यप्रदेश के शिवपुरी से मानवता को तार-तार कर देने वाली एक खबर सामने आई है। दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए यहां के कुछ दंबंगों ने एक युवक की जमकर पिटाई की, फिर पीड़ित को कथित तौर पर पेशाब पीने पर मजबूर किया।

youth committed suicide after beaten forced to drink urine in madhya pradesh | शर्मनाकः मध्यप्रदेश में दबंगों ने युवक को पीटा, जबरन पिलाई पेशाब, सुसाइड नोट लिखकर झूल गया फंदे पर

जबरन पेशाब पिलाने पर मध्यप्रदेश के युवक ने की आत्महत्या।

Highlightsमध्यप्रदेश में दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए यहां के कुछ दंबंगों ने एक युवक की जमकर पिटाई की, फिर पीड़ित को कथित तौर पर पेशाब पीने पर मजबूर किया।युवक उसके साथ हुई दरिंदगी झेल नहीं पाया और फांसी के फंदे पर लटककर अपनी जान ही दे दी।

भोपाल। मध्यप्रदेश के शिवपुरी से मानवता को तार-तार कर देने वाली एक खबर सामने आई है। दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए यहां के कुछ दंबंगों ने एक युवक की जमकर पिटाई की, फिर पीड़ित को कथित तौर पर पेशाब पीने पर मजबूर किया। युवक उसके साथ हुई दरिंदगी झेल नहीं पाया और फांसी के फंदे पर लटककर अपनी जान ही दे दी। आत्महत्या करने से पहले पीड़ित ने अपनी व्यथा को सुसाइड नोट में लिखा है और एक वीडियो भी बनाया है। सुसाइड नोट और वीडियो के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

विकास अमोला थाना क्षेत्र के बगरा साजौर गांव में का रहने वाला था। विकास शर्मा(19) के आत्महत्या की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है। पुलिस को उसके फोन में वीडियो भी मिला जिसमें उसने खुदकुशी की वजह बताई है। पुलिस ने बताया कि विकास ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करने के साथ ही एक सुसाइड नोट भी लिखा। इस लेटर में विकास ने बताया कि हैंडपंप पर पानी भरने के दौरान उसका वहां मौजूद तीन अन्य लोगों से विवाद हो गया था। तीनों लोगों ने विकास को बुरी तरह पीटा और बाद में जबरन पेशाब पिला दिया।

विकास ने लेटर में बताया कि आत्मग्लानि के चलते वह आत्महत्या कर रहा है। विकास ने इसकी वजह तारावती कोली, मनोज कोली और प्रियंका कोली को बताया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में फिलहाल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है।

Web Title: youth committed suicide after beaten forced to drink urine in madhya pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे