दिल्ली मेट्रो के सामने कूदकर जान देने वाली थी महिला, छोटे बेटे ने सूझबूझ से ऐसे बचाई मां की जान 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 2, 2019 03:07 PM2019-08-02T15:07:18+5:302019-08-02T15:07:18+5:30

महिला ने पूछताछ के दौरान दावा किया कि उसका पति ऑस्ट्रेलिया में काम करता है और पति की गैर-मौजूदगी में मकान मालिक ने उसका यौन उत्पीड़न किया है।

women suicide attempt in Delhi metro station Minor son alerts security | दिल्ली मेट्रो के सामने कूदकर जान देने वाली थी महिला, छोटे बेटे ने सूझबूझ से ऐसे बचाई मां की जान 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsदिल्ली पुलिस के मुताबिक, महिला मानसिक तौर पर बीमार है और उसका इलाज चल रहा है। घटना गुरुवार (एक अगस्त) इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन की है।

दिल्ली मेट्रो से एक महिला को आत्महत्या करने से बचा लिया गया है। दिल्ली मेट्रो में एक महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश करने वाली थी लेकिन सिक्यॉरिटी गार्ड ने उनके बेटे के कहने पर उन्हें बचाया। घटना गुरुवार (एक अगस्त) की है। गुरुवार को इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन पर एक छोटे बच्चे ने अचानक सिक्यॉरिटी गार्ड को जाकर अलर्ट किया कि उसकी मां सुसाइड करने वाली है। जिसके बाद सिक्यॉरिटी गार्ड ने जल्दी उसे बचाया। महिला को बचाकर जांच के लिए पुलिस के हवाले कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, महिला मानसिक तौर पर बीमार है और उसका इलाज चल रहा है।

महिला ने सबसे पहले अपने दो बेटों जो कि 10 और 12 साल के हैं, उनको मेट्रो स्टेशन के अंदर एंटर ना करके बल्कि अनपेड वाली जगह पर छोड़ कर चली गई। महिला ने मेट्रो के अंदर जाकर प्लेटफार्म पर आत्महत्या करने का सोचा था। CISF के एक अधिकारी के मुताबिक, बच्चे को मां जैसे ही छोड़ कर गई, वह वैसे ही दौड़ कर सिक्यॉरिटी गार्ड के पास पहुंचकर सारी बात बता दी। 

महिला ने मकान मालिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। अधिकारियों ने कहा कि करीब 11 बजे इंद्रलोक स्टेशन पर महिला ने रेल पटरी पर कूदने की कोशिश की।  महिला ने पूछताछ के दौरान दावा किया कि उसका पति ऑस्ट्रेलिया में काम करता है और पति की गैर-मौजूदगी में मकान मालिक ने उसका यौन उत्पीड़न किया है। पुलिस के मुताबिक महिला ने कहा कि उसने मोती नगर पुलिस थाने में कथित यौन हमले के खिलाफ शिकायत दी लेकिन जब कोई नतीजा नहीं निकला तो उसने बच्चों के साथ अपनी भी जान देने का फैसला किया। 

Web Title: women suicide attempt in Delhi metro station Minor son alerts security

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे