Woman busy on mobile phone sitting on snake, died of snake bite | विस्तर पर लिपटे थे दो सांप, मोबाइल पर मशगूल महिला ने नहीं देखा, फिर...
महिला बिस्तर पर पसरे सांप के जोड़े पर बैठ गयी और उसे इसकी कीमत अपनी जान गंवाकर चुकानी पड़ी।

Highlightsपरिवार के लोगों के मुताबिक बिस्तर पर प्रिंटेड डिजायन वाली चादर बिछी होने की वजह से शायद उसका ध्यान सांपों पर नहीं गया।गीता को फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। 

गोरखपुर में हुई एक अजीबोगरीब घटना में मोबाइल फोन पर बात करने में मसरूफ एक महिला बिस्तर पर पसरे सांप के जोड़े पर बैठ गयी और उसे इसकी कीमत अपनी जान गंवाकर चुकानी पड़ी।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि जिले के गगहा थाना क्षेत्र के रियांव गांव में शनिवार को गीता यादव (30) अपने पति से मोबाइल फोन पर बात कर रही थी। इसी दौरान वह बिस्तर पर बैठे सांप के जोड़े को नहीं देख सकी और उस पर बैठ गयी।

महिला के परिवार के लोगों के मुताबिक बिस्तर पर प्रिंटेड डिजायन वाली चादर बिछी होने की वजह से शायद उसका ध्यान सांपों पर नहीं गया और उन्होंने उसे काट लिया। गीता को फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। 


Web Title: Woman busy on mobile phone sitting on snake, died of snake bite
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे