पश्चिम बंगाल: पंचायत बोर्ड गठन को लेकर संघर्षों में तीन की मौत, 10 लोग घायल

By भाषा | Published: August 29, 2018 11:30 AM2018-08-29T11:30:54+5:302018-08-29T11:37:55+5:30

West Bengal Violence News Updates: इस घटना के पहले दिनाजपुर, मालदा और पुरूलिया जिलों में 27 अगस्त को इसी तरह के संघर्षों के बाद हिंसा में चार लोग मारे गये थे।

west bengal violence 4 people dead and 10 injured at north dinajpur | पश्चिम बंगाल: पंचायत बोर्ड गठन को लेकर संघर्षों में तीन की मौत, 10 लोग घायल

पश्चिम बंगाल: पंचायत बोर्ड गठन को लेकर संघर्षों में तीन की मौत, 10 लोग घायल

बारासात (पश्चिम बंगाल), 29 अगस्त: उत्तर 24 परगना जिले में एक पंचायत बोर्ड के गठन को लेकर हुये समूह संघर्षों में तीन लोगों की मौत हो गयी और 10 अन्य घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि कल रात अमदांगा प्रखंड में दो समूहों ने एक दूसरे पर बम फेंके और गोलीबारी की। पुलिस के अनुसार स्थित अब नियंत्रण में है।तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ज्योति प्रिय मलिक ने दावा किया कि मरने वालों में से दो उनकी पार्टी का है और एक माकपा समर्थक है।

उन्होंने दावा किया कि संघर्ष में तृणमूल कांग्रेस के 15 कार्यकर्ता घायल हुये हैं। इस मामले पर माकपा नेताओं से प्रतिक्रिया हासिल नहीं हो सकी।

उत्तरी दिनाजपुर, मालदा और पुरूलिया जिलों में सोमवार से इसी तरह के संघर्षों के बाद हिंसा में चार लोग मारे गये थे और कई अन्य घायल हो गये। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घटना के बाद शांति की अपील की है।
 

English summary :
West Bengal Violence News Updates in Hindi: In West Bengal North 24 Parganas district, three people were killed and 10 others were injured in the group clashes involving the formation of a panchayat board. The police reported last night two groups in the Amdanga block thrown bombs and fired on each other. According to the police, situation under control.


Web Title: west bengal violence 4 people dead and 10 injured at north dinajpur

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे