पश्चिम बंगाल: बीजेपी कार्यकर्ता के पिता ने की CBI जांच की मांग, पेड़ से लटका मिला था शव

By स्वाति सिंह | Published: June 18, 2018 03:41 PM2018-06-18T15:41:06+5:302018-06-18T15:41:06+5:30

पिछले महीने पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में बीजेपी के एक दलित कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई।

West Bengal: Father of BJP worker Trilochan Mahato at the Calcutta High Court demanding CBI investigation into the case | पश्चिम बंगाल: बीजेपी कार्यकर्ता के पिता ने की CBI जांच की मांग, पेड़ से लटका मिला था शव

पश्चिम बंगाल: बीजेपी कार्यकर्ता के पिता ने की CBI जांच की मांग, पेड़ से लटका मिला था शव

कोलकत्ता, 18 जून: पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो की मौत मामले में पीड़ित के पिता ने सीबीआई जांच की मांग की है।  बता दें कि पिछले महीने पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में बीजेपी के एक दलित कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। हत्या कर त्रिलोचन महतो के शव को पेड़ से लटका दिया गया था। घटना 30 मई के सुबह की है। त्रिलोचन महतो मात्र 20 साल का था।  


ये भी पढ़ें: बेंगलुरु से दिल्ली तक: क्या आप से किनारा कर कांग्रेस ने विपक्षी एकता की लुटिया डुबोई?

त्रिलोचन महतो के कपड़ो पर साफ-साफ शब्दों में लिखा था, बीजेपी के लिए काम करने का यही अंजाम होगा। इसके अलावा शव के पास से एक लैटर भी मिला है।  जिसमें यह लिखा हुआ था, 'यह शख्स पिछले 18 सालों से बीजेपी के लिए काम कर रहा है, पंचायत वोट के बाद से ही आपको मारने की प्लानिंग चल रही थी लेकिन बार-बार बच जा रहे थे। अब आप मर चुके हो'। इसके बाद बीजेपी ने दावा किया था कि उसके कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो की तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने हत्या की है।   हालांकि, राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने इस आरोप को खारिज कर दिया। 

ये भी पढ़ें: बिहार: ईद के दिन DJ में बजा गाना, 'हम पाकिस्तानी मुजाहिद है इस धरती के रखवाले'

इससे पहले भी एक कार्यकर्ता की हुई हत्या
पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में बीजेपी के एक दलित कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। हत्या कर त्रिलोचन महतो के शव को पेड़ से लटका दिया गया था। घटना 30 मई के सुबह की है। त्रिलोचन महतो मात्र 20 साल का था। 

 त्रिलोचन महतो के कपड़ो पर साफ-साफ शब्दों में लिखा था, बीजेपी के लिए काम करने का यही अंजाम होगा। इसके अलावा शव के पास से एक लैटर भी मिला है।  जिसमें यह लिखा हुआ था, 'यह शख्स पिछले 18 सालों से बीजेपी के लिए काम कर रहा है, पंचायत वोट के बाद से ही आपको मारने की प्लानिंग चल रही थी लेकिन बार-बार बच जा रहे थे। अब आप मर चुके हो'। 

Web Title: West Bengal: Father of BJP worker Trilochan Mahato at the Calcutta High Court demanding CBI investigation into the case

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे