बिहार: ईद के दिन DJ में बजा गाना, 'हम पाकिस्तानी मुजाहिद है इस धरती के रखवाले'

By कोमल बड़ोदेकर | Published: June 18, 2018 10:38 AM2018-06-18T10:38:00+5:302018-06-18T10:42:36+5:30

बिहार के रोहतास जिले में ईद के मौके पर रंग में भंग डालने की कोशिश नाकाम रही। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईद के दिन रात के वक्त कुछ असामजिक तत्‍वों ने डीजे में पाकिस्‍तान के समर्थन सरेआम डीजे की धुन पर गाना गाकर इलाके में सनसनी फैला दी।

Bihar Rohtas eId DJ songh we Pakistani Mujahid keepers of this earth | बिहार: ईद के दिन DJ में बजा गाना, 'हम पाकिस्तानी मुजाहिद है इस धरती के रखवाले'

बिहार: ईद के दिन DJ में बजा गाना, 'हम पाकिस्तानी मुजाहिद है इस धरती के रखवाले'

रोहतास, 18 जून। बिहार के रोहतास जिले में ईद के मौके पर रंग में भंग डालने की कोशिश नाकाम रही। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईद के दिन रात के वक्त कुछ असामजिक तत्‍वों ने डीजे में पाकिस्‍तान के समर्थन सरेआम डीजे की धुन पर गाना गाकर इलाके में सनसनी फैला दी। शुक्रवार को हुई इस भारत विरोधी घटना का वीडियो अब सामने आया है जिसके बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अब तक 20 लोगों पर मामला दर्ज किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ असामाजिक तत्वों ने माहौल खराब करने के इरादे से सासाराम के नासरीगंज पोस्टल रोड स्थित धूस मोहल्ले में ईद के एक दिन पहले शुक्रवार की रात डीजे पर देशविरोधी गाने गाए और इसका वीडियो वायरल कर दिया। 

पाकिस्तानी मुजाहिदों द्वारा गाए जाने वाले गीत के वायरल वीडियो के मामले की सूचना जैसे ही पुलिस पुलिस को मिली तो उसने त्वरित कार्रवाई करते हुए 20 के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि घटना के वक्‍त मौके पर मजिस्ट्रेट और पुलिसकर्मी तैनात थे या नहीं।

रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह ने इस मामले में कहा कि यह गंभीर मामला है। वीडियो को जांच के लिए फोरेंसिंक साइंस लैब (पटना) भेजा जा रहा है। हम दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

Web Title: Bihar Rohtas eId DJ songh we Pakistani Mujahid keepers of this earth

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे