भोजपुरी गीतकार और भाजपा विधायक विनय बिहारी पर लकड़ी के किडनैपिंग का मामला दर्ज हुआ

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: February 13, 2022 02:01 PM2022-02-13T14:01:03+5:302022-02-13T14:13:13+5:30

भाजपा विधायक विनय बिहारी ने कथित तौर पर कहा कि लड़की उनके साले राजीव सिंह के पास सुरक्षित है। आपको डीएम के पास जाना है, एसपी के पास जाना है, जिसके पास मन करे जाइये लेकिन हमको कॉल मत करिये।

Vinay Bihari, the famous lyricist and MLA of Bhojpuri songs, was booked for kidnapping of wood | भोजपुरी गीतकार और भाजपा विधायक विनय बिहारी पर लकड़ी के किडनैपिंग का मामला दर्ज हुआ

भोजपुरी गीतकार और भाजपा विधायक विनय बिहारी पर लकड़ी के किडनैपिंग का मामला दर्ज हुआ

Highlightsभाजपा विधायक विनय बिहारी भोजपुरी गीतों के मशहूर गीतकार हैं अगमकुआं थाने में एमएलए विनय बिहारी, उनकी पत्नी और रिश्तेदार पर अपहरण का केस दर्ज हुआ हैलापता लड़की की मां ने बताया कि वारदात के समय लड़की कॉलेज में बीकॉम की परीक्षा देने गई थी

पटना: भोजपुरी गीतों के मशहूर गीतकार और भाजपा विधायक विनय बिहारी पर लड़की के अपहरण के मामले में केस दर्ज किया गया है। बिहारी की राजधानी पटना में दर्ज हुए इस एफआईआर में विनय बिहारी की पत्नी चंचला बिहारी और उनके रिश्तेदार राजीव सिंह का नाम भी शामिल है।

अगमकुआ थाने में विधायक विनय बिहारी पर लिखे गये केस में आरोप लगाया गया है कि उन्होंने पटना की एक लड़की को अगवा किया है। इस मामले में पीड़ित पक्ष का कहना है कि लड़की के लापता होने के बाद जब इस मामले में विनय बिहारी से संपर्क किया गया तोौ उन्होंने धमकी देते हुए गुमशुदा लड़की के परिवारवालों से कहा कि उन्हें जो करना है वो कर लें, जहां जाना हो वो जाएं, उनका इस मामले से कोई लेनादेना नहीं है।

मामले में एफआईआर दर्ज होने के तीन दिन भी पुलिस अभी तक लड़की की तलाश नहीं कर पाई है और उसके हाथ खाली हैं। इसके साथ ही यह जानकारी भी मिल रही है कि पुलिस ने इस मामले में अब तक एफआईआर में दर्ज किसी भी आरोपी से कोई पूछताछ भी नहीं की है।

मामले में अगमकुआं थाने के इंस्‍पेक्‍टर अभिजीत कुमार ने बताया कि लापता हुई लड़की एक कॉलेज की छात्रा है और उशकी गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए लड़की की मां ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी बेटी बी कॉम की परीक्षा देने कॉलेज गई थी। लेकिन परीक्षा खत्म होने के बाद वो घर नहीं लौटी।

लड़की की मां का कहना है कि करीब 3 घंटे के बाद बेटी के मोबाइल पर कॉल किया को उसका मोबाइल स्‍वीच-ऑफ था। थोड़ी देर के बाद उनके मोबाइल पर मैसेज आया कि मैसेज में दिये नंबर पर कॉल करके बेटी के बारे में जानकारी लें। जब उन्होंने दिये गये नंबर पर कॉल किया तो फोन लौरिया के विधायक और भोजपुरी गीतों के गीतकार विनय बिहारी ने रिसीव किया।

जब मां ने उनसे बेटी के बारे में दरयाफ्त की तो उन्होंने कहा कि उनकी बेटी के बारे में उन्हें कुछ भी पता नहीं है। लड़की के परिजनों का आरोप है कि विधायक विनय बिहारी ने उन्हें एक घंटे बाद दोबारा कॉल करने को कहा और जब दोबारा बात की गई तो विधायक ने कथित तौर पर कहा कि उनकी बेटी उनके साले राजीव सिंह के पास सुरक्षित है। आपको डीएम, एसपी जिसके पास जाना है जाइये। हमको कॉल मत करिये।

इस खबर के बाद लड़की के परिजन भागे-भागे विनय बिहारी के साले राजीव सिंह के आवास पर पहुंचे तो राजीव सिंह के मां-बार ने कहा कि लड़की के बारे में राजीव सिंह नहीं बल्कि विधायक विनय बिहारी और उनकी पत्नी चंचला बिहारी बताएंगे, वो उन्हीं से बात करें।

इसके बाद लड़की के परिजन सीधे अगमकुआं थाने पहुंचे और बेटी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई और रिपोर्ट में विनय बिहारी, उनकी पत्नी चंचला बिहारी और राजीव सिंह का नाम दर्ज कराया। पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि वो मामले की जांच कर रहे हैं और लड़की के सकुशल घरवापसी की कोशिश कर रहे हैं। वहीं लड़की के घरवाले किसी भी अन्य तरह की अनहोनी की आशंका से काफी डर में हैं।

Web Title: Vinay Bihari, the famous lyricist and MLA of Bhojpuri songs, was booked for kidnapping of wood

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे