Video: राइड कैंसिल हुई तो कैब ड्राइवर ने खोया आपा, फिर महिला को सड़क पर धकेला

By आकाश चौरसिया | Published: January 22, 2024 12:36 PM2024-01-22T12:36:54+5:302024-01-22T12:49:54+5:30

video auto driver assaults pushes woman to the ground for cancel ride in bengaluru | Video: राइड कैंसिल हुई तो कैब ड्राइवर ने खोया आपा, फिर महिला को सड़क पर धकेला

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsकर्नाटक के बेंगलुरु से एक चौंका देने वाली घटना सामने आईऑटो ड्राइवर ने सरेआम महिला को धक्का मार दियायह पूरा वाक्या सीसीटीवी की नजरों में कैद हो गया

नई दिल्ली: कर्नाटक के बेंगलुरु से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जहां ऑटो ड्राइवर ने सरेआम महिला को धक्का मार दिया। यह पूरा वाक्या आसपास के लगे सीसीटीवी की नजरों में कैद हो गया है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पहले तो ड्राइवर ने महिला को मारा और उसे सड़क पर धकेल दिया। रिपोर्ट की मानें तो महिला ने अपनी आगामी राइड रद्द कर दी, तो ड्राइवर ने आपा खो दिया और महिला को मार दिया। 

यह घटना बेलांदुर (बेंगलुरु के दक्षिण-पूर्वी में) में हुई। महिला ने ऑटो ऐप के जरिए अपनी राइड बुक की थी। महिला ने जब राइड से यात्री की बुकिंग की तो ऑटो आई और तभी लोकेशन पर ऑटो पहुंची, इसके बाद महिला ने राइड कैंसल कर दी।

दोनों के बीच हुई बहस के बाद गुस्साए ऑटो ड्राइवर ने महिला पर हमला कर दिया. यह घटना कैमरे में कैद हो गई और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि काफी देर तक ऑटो का इंतजार कर रही थी और ऑटो इस दौरान देर से पहुंचा। लेकिन, महिला ने अपनी राइड कैंसिल कर दी और ऑटो ड्राइवर ने फिर यू-टर्न ले लिया। इसके बाद दोनों के बीच बहस शुरु हो गई। और इस बहस के बाद ड्राइवर बाहर आया और महिला को मार दिया। यहीं नहीं रुका उसे सड़क पर धकेल दिया। अब आरोपी ड्राइवर पर एफआईआर दर्ज हो गई है। 

Web Title: video auto driver assaults pushes woman to the ground for cancel ride in bengaluru

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे