Uttar Pradesh: रिटायर्ड IAS की धर्मपत्नी का आरोप, सौतेले बेटे और उसके सहयोगी ने किया रेप

By आकाश चौरसिया | Published: July 11, 2024 03:11 PM2024-07-11T15:11:05+5:302024-07-11T16:04:54+5:30

पीड़िता ने दावा किया कि घर में बंधक बनाया गया और यह लिखित देने के बाद ही छोड़ा गया कि वह अपने पति और सौतेले बेटे के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाएगी।

Uttar Pradesh Retired IAS's wife alleges rape by step son and his associate | Uttar Pradesh: रिटायर्ड IAS की धर्मपत्नी का आरोप, सौतेले बेटे और उसके सहयोगी ने किया रेप

फाइल फोटो

Highlightsयूपी के लखनऊ से चौंकाने वाली खबर आई हैजहां, रिटायर्ड आईएएस अधिकारी की पत्नी ने पुलिस में सौतेले बेटे के खिलाफ शिकायत कर दीयही नहीं पीड़िता ने पति की पहली पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली: नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां रिटायर्ड अधिकारी की पत्नी ने अपने सौतेले बेटे और उसके सहयोगी ने जम्मू और कश्मीर में रेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस वारदात का पूरा खुलास हुआ है। 40 साल की महिला ने अपने पति के परिवार पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया। 

इस संबंध में मंगलवार को उत्तर प्रदेश के गाजीपुर (इंदिरा नगर) पुलिस में मामला दर्ज किया गया है क्योंकि वह इसी शहर की रहने वाली  हैं। 

पीड़िता ने दावा किया कि उसे घर में बंधक बना लिया गया और यह लिखित देने के बाद ही छोड़ा गया कि वह अपने पति और सौतेले बेटे के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करेगी। अनाथ महिला की शादी 2020 में जम्मू-कश्मीर कैडर के सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी से हुई थी।

अपनी शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके पति की पहली पत्नी, उसका बेटा और बेटी और अन्य सदस्य उसे दहेज के लिए परेशान करते थे।

पीड़िता ने आगे आपबीती बताते हुए कहा, "पिछले कुछ वर्षों में, उत्पीड़न कई गुना बढ़ गया। मुझे 11-14 अप्रैल तक एक कमरे में बंधक बनाकर रखा गया और यहां तक ​​कि भूखा भी रखा गया। मेरे पति के बेटे ने मेरा मोबाइल फोन छीन लिया। बाद में, उसने और उसके सहयोगी ने मेरे साथ बलात्कार किया। बहुत मिन्नत करने के बाद, उन्होंने मुझे रिहा करने के लिए सहमत हुए''। 

बाद में युवक पीड़िता को लखनऊ ले गया और पुलिस के पास जाने पर जान से मारने की धमकी दी। हालांकि, शहर में एक बार उसने हिम्मत जुटाई और शिकायत दर्ज कराई।

Web Title: Uttar Pradesh Retired IAS's wife alleges rape by step son and his associate

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे