UP Crime News: पुलिस पर गोली चलाकर फरार हुआ बदमाश गिरफ्तार, कार, अवैध हथियार, चरस और गांजा बरामद

By भाषा | Published: April 16, 2020 04:00 PM2020-04-16T16:00:38+5:302020-04-16T16:06:14+5:30

उत्तर प्रदेश में बदमाश के हौसले बुलंद है। वह दिन-दहाड़े पुलिस पर भी गोली दाग कर भाग जा रहे है। नोएडा में भी वारदात करने भाग गए। आखिरकार यूपी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।

Uttar pradesh noida shooting police arrested car illegal weapon hashish and hemp recovered | UP Crime News: पुलिस पर गोली चलाकर फरार हुआ बदमाश गिरफ्तार, कार, अवैध हथियार, चरस और गांजा बरामद

पुलिस द्वारा चलाई गई गोली रुपेश उर्फ चूड़ियल निवासी गांव भूड़ा के पैर में लगी। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Highlightsबदमाश मादक द्रव्य बेचने आ रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और एक कार वहां आती हुई दिखाई दी। जब पुलिस ने कार को रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली चला दी।

नोएडाः पुलिस पर गोली चलाकर बुधवार को फरार हुए एक बदमाश को गुरुवार तड़के थाना फेस-2 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके दूसरे साथी को कल पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था।

सहायक पुलिस आयुक्त श्रद्धा नरेंद्र पांडे ने बताया कि 15 अप्रैल को थाना फेस-2 पुलिस को सूचना मिली कि भंगेल गांव के नाले के पास एक कार में सवार होकर कुछ बदमाश मादक द्रव्य बेचने आ रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और एक कार वहां आती हुई दिखाई दी।

उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने कार को रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली चला दी। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली रुपेश उर्फ चूड़ियल निवासी गांव भूड़ा के पैर में लगी। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने उसके पास से एक कार, अवैध हथियार तथा भारी मात्रा में चरस और गांजा बरामद किया। उन्होंने बताया कि उसका दूसरा साथी धर्मवीर उर्फ डेविड मौके से भाग गया था जिसे आज तड़के थाना फेस- दो पुलिस ने एक सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने बताया कि उसके पास से मुठभेड़ में इस्तेमाल की गई 32 बोर की पिस्तौल और तीन कारतूस बरामद हुए हैं। 

Web Title: Uttar pradesh noida shooting police arrested car illegal weapon hashish and hemp recovered

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे