Uttar pradesh ki khabar: पिता ने रिश्ता किया तार-तार, नौ साल की बेटी के साथ बलात्कार, गिरफ्तार

By भाषा | Published: May 14, 2020 08:54 PM2020-05-14T20:54:53+5:302020-05-14T20:54:53+5:30

पिता और पुत्री में रिश्ता जगजाहिर है। उत्तर प्रदेश के नोएडा में बाप ने बेटी से मुंह काला किया। जिसने भी सुना रिश्ते पर थू-थू किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पिता को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Uttar pradesh noida crime father daughter rapes nine-year-old daughter, arrested | Uttar pradesh ki khabar: पिता ने रिश्ता किया तार-तार, नौ साल की बेटी के साथ बलात्कार, गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Highlightsडीसीपी ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता को आज गिरफ्तार कर बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरिश चंदर ने बताया कि एक महिला ने 13 मई की रात पुलिस को शिकायत दी कि उसका पति कई दिन से उनकी नौ साल की बेटी के साथ बलात्कार कर रहा है।

नोएडाःउत्तर प्रदेश की गौतमबुद्ध नगर जनपद पुलिस ने एक व्यक्ति को अपनी नौ साल की बेटी के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरिश चंदर ने बताया कि एक महिला ने 13 मई की रात पुलिस को शिकायत दी कि उसका पति कई दिन से उनकी नौ साल की बेटी के साथ बलात्कार कर रहा है। डीसीपी ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता को आज गिरफ्तार कर बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

बच्ची के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी मोटर मैकेनिक है ओर मूल रूप से दिल्ली का रहने वाला है। एक अन्य घटना में थाना बीटा-दो क्षेत्र के स्वर्ण नगरी निवासी महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके लिव-इन पार्टनर को आज गिरफ्तार किया। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को उक्त महिला पिंकी का शव 13 मई को मिला था।

उन्होंने बताया कि सेक्टर के गार्ड हरिनारायण ने घटना की सूचना पुलिस को दी थी। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पिंकी की हत्या गलाघोंट कर किए जाने की बात सामने आयी। उन्होने बताया कि इस संबंध मे महिला के लिव इन पार्टनर सुमित सिंह उर्फ सौरव को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर खुलासा हुआ कि पैसों के लेनदेन को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और सिंह ने उसकी हत्या कर दी। डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को आज स्थानीय अदालत मे पेश किया जिसने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

शिक्षक ने किया बेटी से बलात्कार, मां भी देती थी आरोपी का साथ, दोनों गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में 55 वर्षीय एक शिक्षक द्वारा अपनी 18 वर्षीय बेटी के साथ कथित तौर पर हाथ-पैर बांधकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। मुरैना जिले के पोरसा कस्बे में घटित इस घटना में इस शिक्षक की 53 वर्षीय पत्नी भी कथित तौर आरोपी की मदद करती थी।

पुलिस ने आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर लिया है और जिला प्रशासन ने आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया है। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस :एसडीओपी: अवनीश बंसल ने बृहस्पतिवार को बताया कि इस घटना की प्राथमिक जांच में तथ्य सामने आने पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक एवं उसकी पत्नी पर मामला दर्ज कर मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि घर के बाहर किसी को पता न चले, इसलिये इस दंपति ने पीड़ित बेटी को घर में ही कैद कर दिया था।

बंसल ने बताया कि परेशान किशोरी ने अपनी विवाहिता बड़ी बहन को इस बारे में सोमवार को बताया, जिसके बाद बड़ी बहन ने इसकी शिकायत चाइल्ड हेल्पलाइन पर की। वहां से आये सदस्यों ने किशोरी को मंगलवार को कैद से छुड़ाकर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने पति-पत्नी को हिरासत में लेकर गंभीर पूछताछ कर गिरफ्तार किया। उन्होंने कहा कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसका शिक्षक पिता उससे दो बार 26 मार्च एवं 10 अप्रैल को दुष्कर्म कर चुका है और दुष्कर्म करने से पहले उसके हाथ-पैर बांध दिये गए थे।

शिकायत के अनुसार पीड़ित किशोरी की मां भी आरोपी की मदद करती थी और उसे घर में कैद कर रखते थे। इसी बीच, पोरसा पुलिस थाना प्रभारी अतुल सिंह ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट में उसके शरीर पर काटने के निशान व बलात्कार होने की पुष्टि हुई है।

हालांकि, पहले हमने इस पीड़िता की उम्र 16 वर्ष बताई थी, लेकिन मेडिकल जांच में लड़की की उम्र 18 साल बताई गई है। उन्होंने कहा कि आरोपी पति-पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, जिसमें उन्होंने अपराध को कबूल किया है। सिंह ने बताया कि आरोपी पिता ने पीड़िता की दो बड़ी बहनों के साथ भी लंबे समय तक पहले छेड़छाड़ की थी। इसकी भी इन बहनों ने मंगलवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 

Web Title: Uttar pradesh noida crime father daughter rapes nine-year-old daughter, arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे