Uttar pradesh ki khabar: लॉकडाउन में पिता-पुत्र को गोली से उड़ाया, सरकारी राशन की दुकान से अनाज खरीदने गया था

By भाषा | Published: April 8, 2020 05:27 PM2020-04-08T17:27:45+5:302020-04-08T17:27:45+5:30

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में पुरानी रंजिश को लेकर बाप और बेटे की हत्या कर दी गई। पिता-पुत्र पड़ोस के गांव में सरकारी दुकान से अनाज लेने गया था।

uttar pradesh lakhimpur kheri old enmity murder father son went buy grain government ration shop | Uttar pradesh ki khabar: लॉकडाउन में पिता-पुत्र को गोली से उड़ाया, सरकारी राशन की दुकान से अनाज खरीदने गया था

इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। (file photo)

Highlightsवारदात में भोलू की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि रमेश ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही दम तोड़ दिया।वारदात की सूचना पाकर क्षेत्रीय पुलिस महानिरीक्षक एस.के. भगत और अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे।

लखीमपुर खीरीः लखीमपुर खीरी जिले के फरधान क्षेत्र में बुधवार को कथित रूप से पुरानी रंजिश को लेकर पिता-पुत्र की हत्या कर दी गयी।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मनकापुर गांव का रहने वाला रमेश शुक्ला (48) अपने बेटे भोलू (25) के साथ पड़ोस के भरखेरवा गांव में सरकारी राशन की दुकान से अनाज खरीदने गया था। वहां कुछ लोगों ने उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया।

इस वारदात में भोलू की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि रमेश ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वारदात की सूचना पाकर क्षेत्रीय पुलिस महानिरीक्षक एस.के. भगत और अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे।

भगत ने मामले की तेजी से जांच के आदेश दिये। सूत्रों ने बताया कि इस वारदात के पीछे पुरानी रंजिश को वजह माना जा रहा है। इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेजे हैं। 

Web Title: uttar pradesh lakhimpur kheri old enmity murder father son went buy grain government ration shop

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे