उतर प्रदेश: पहले जेठ ने किया बलात्कार, जब पीड़िता ने पति से की शिकायत तो दिया तलाक

By भाषा | Published: September 15, 2019 04:44 PM2019-09-15T16:44:07+5:302019-09-15T17:03:05+5:30

थाना बेहट में एक तहरीर आई है जिसमें एक गांव के युवक ने कहा है कि उसकी बहन के साथ 20 दिन पहले उसके जेठ ने बलात्कार किया था।

Uttar Pradesh: Husband divorced woman victim of rape by Brother In-law | उतर प्रदेश: पहले जेठ ने किया बलात्कार, जब पीड़िता ने पति से की शिकायत तो दिया तलाक

पीड़िता के भाइ ने थाने में उसके पति, जेठ, सास और जेठानी के खिलाफ तहरीर दी है।

उतरप्रदेश में सहारनपुर जिले के बेहट थानाक्षेत्र में एक जेठ ने एक महिला से बलात्कार किया और जब पीड़िता ने पति से इसकी शिकायत की तो उसने उसे तीन तलाक दे दिया ।

एसपी देहात विधा सागर मिश्रा ने बताया कि थाना बेहट में एक तहरीर आई है जिसमें एक गांव के युवक ने कहा है कि उसकी बहन के साथ 20 दिन पहले उसके जेठ ने बलात्कार किया था। जब उसने ससुराल वालों से इसकी शिकायत की उन्होंने ने उसे धमकी दी कि यदि उसने यह बात किसी को बतायी तो उसे तीन तलाक दे दिया जायेगा ।

तहरीर के अनुसार पीड़िता के भाई का कहना है कि उसकी बहन ने जब अपने मायके वालों को इसकी जानकारी दी तो उसके पति ने उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़िता के भाइ ने थाने में उसके पति, जेठ, सास और जेठानी के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जाच कर रही है। 

Web Title: Uttar Pradesh: Husband divorced woman victim of rape by Brother In-law

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे