Uttar Pradesh: Four arrested, including two constables in liquor sale from police chowki | उत्तर प्रदेश: पुलिस चौकी से शराब की बिक्री मामले में दो सिपाहियों सहित चार गिरफ्तार
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsउत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में तस्करों से बरामद शराब पुलिस चौकी से बेचने के मामले में दो सिपाहियों सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आगरा मण्डल के आयुक्त अनिल कुमार एवं पुलिस महानिरीक्षक ए सतीश गणेश भी बुधवार को मौके पर पहुंचे तथा मामले का जायजा लिया।

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में तस्करों से बरामद शराब पुलिस चौकी से बेचने के मामले में दो सिपाहियों सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

आगरा मण्डल के आयुक्त अनिल कुमार एवं पुलिस महानिरीक्षक ए सतीश गणेश भी बुधवार को मौके पर पहुंचे तथा मामले का जायजा लिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कोसीकलां थाने की कोटवन चौकी के प्रभारी बालेंद्र सिंह एवं हैड कांस्टेबिल अनुज कुमार को निलंबित कर दिया है।

zएसएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया, ‘आरोपी पुलिसकर्मियों को जेल भेजने के साथ-साथ चौकी प्रभारी बालेंद्र सिंह व मुंशी अनुज कुमार को भी लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है तथा एसपी सुरक्षा को पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा गया है।

Web Title: Uttar Pradesh: Four arrested, including two constables in liquor sale from police chowki
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे