Uttar pradesh ki khabar: लोगों ने पुलिस पर पथराव किया, 25 के खिलाफ मामला दर्ज, तीन हिरासत में

By भाषा | Published: April 3, 2020 04:42 PM2020-04-03T16:42:20+5:302020-04-03T16:42:20+5:30

पुलिस क्षेत्राधिकारी पंकज श्रीवास्तव ने शुक्रवार को बताया कि कल रात पुलिस को खबर मिली कि लाकडाउन के बाद भी कुछ लोग रात की नमाज पढ़ने के लिये एकत्र हुये हैं । इस पर पुलिस तुरंत घटनासथल पर पहुंची और लाउडस्पीकर से घोषणा की कि जो लोग वहां एकत्र हुये हैं वे वहां से तुरंत चले जायें ।

Uttar pradesh aligarh people pelted stones police case registered against 25 three custody | Uttar pradesh ki khabar: लोगों ने पुलिस पर पथराव किया, 25 के खिलाफ मामला दर्ज, तीन हिरासत में

लाउडस्पीकर से घोषणा की कि जो लोग वहां एकत्र हुये हैं वे वहां से तुरंत चले जायें।

Highlightsएकत्र लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया जिससे दो पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आयीं।किसी तरह से हालात पर काबू पाया गया और तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। 

अलीगढ़ःजिले के बन्नादेवी इलाके के सराय रहमान इलाके में तकिये वाली मस्जिद में बृहस्पतिवार की रात की नमाज पढ़ने का प्रयास कर रहे लोगों ने पथराव कर दिया जिसके बाद पुलिस ने 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी पंकज श्रीवास्तव ने शुक्रवार को बताया कि कल रात पुलिस को खबर मिली कि लाकडाउन के बाद भी कुछ लोग रात की नमाज पढ़ने के लिये एकत्र हुये हैं । इस पर पुलिस तुरंत घटनासथल पर पहुंची और लाउडस्पीकर से घोषणा की कि जो लोग वहां एकत्र हुये हैं वे वहां से तुरंत चले जायें।

उन्होंने बताया कि इस बात को लेकर वहां एकत्र लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया जिससे दो पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आयीं। किसी तरह से हालात पर काबू पाया गया और तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। 

Web Title: Uttar pradesh aligarh people pelted stones police case registered against 25 three custody

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे