Uttar pradesh 70 year old female prisoner dies Muzaffarnagar jail | यूपी की ताजा खबर: मुजफ्फरनगर जेल में 70 वर्षीय महिला कैदी की मौत, जानिए कारण
महिला कैदी की रविवार को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। जेल अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Highlightsएक दिन पहले मुजफ्फरनगर निवासी इसरार की मौत हो गई थी। उसके गुर्दों ने काम करना बंद कर दिया था। कैदियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस जेल में कुल 2,272 कैदी बंद हैं। 

मुजफ्फरनगरः मुजफ्फरनगर जेल में उम्रकैद की सजा काट रही 70 वर्षीय एक महिला कैदी की रविवार को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। जेल अधिकारी ने यह जानकारी दी।

जिला जेल अधीक्षक ए के सक्सेना ने यह जानकारी देते हुए बताया कि एक दिन पहले एक और कैदी की मौत हुई थी। सक्सेना ने कहा कि हत्या के जुर्म में उम्रकैद की सजा काट रही शीला को रविवार को दिल का दौरा पड़ा। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

एक दिन पहले मुजफ्फरनगर निवासी इसरार की मौत हो गई थी। उसके गुर्दों ने काम करना बंद कर दिया था। दोनों कैदियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस जेल में कुल 2,272 कैदी बंद हैं। 

Web Title: Uttar pradesh 70 year old female prisoner dies Muzaffarnagar jail
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे