काली मां को प्रसन्न करने के लिए युवक ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जानकर पूजा करने में भी लगेगा डर

By पल्लवी कुमारी | Published: June 7, 2018 07:05 AM2018-06-07T07:05:08+5:302018-06-07T07:05:08+5:30

उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे वहां लोग काफी हैरान हैं।

Uttar pardesh hardoi man cut own throat for religious region lord kali | काली मां को प्रसन्न करने के लिए युवक ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जानकर पूजा करने में भी लगेगा डर

काली मां को प्रसन्न करने के लिए युवक ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जानकर पूजा करने में भी लगेगा डर

लखनऊ, 7 जून: उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे वहां लोग काफी हैरान हैं। 6 जून को यहां एक पढ़ लिखे युवक ने काली मां के मंदिर में एक धारदार हथियार से अपना ही गला रेत लिया। जिसके बाद वह मंदिर में ही बेहोश हो गया। मंदिर के अन्य लोगों ने इसे देखकर पुलिस को सूचित किया। 

पुलिस ने आकर युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने उसकी गर्दन में कई टांके लगाए। फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। हालत गंभीर देख युवक को फिलहाल लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है।  युवक का नाम संतोष वर्मा है। जो एमए फाइनल इयर का छात्र है। यह घटना कोतवाली देहात के चांद बेहटा की है। 

दिल्ली घुमाने का वादा कर नाबालिग से गैंगरेप फिर जीबी रोड ले जा रहे थे बेचने, ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस के मुताबिक 6 जून को सुबह 10 बजे संतोष होलिया शिवपार स्थित काली मंदिर पहुंचा और किसी धारदार हथियार से अपनी गर्दन को काट लिया। गांव के लोगों ने पुलिस को बताया कि संतोष काली मां का बहुत बड़ा भक्त है। उसने काली मां को प्रसन्न करने के लिए अपनी गर्दन काटी है। 


गांव वालों के मुताबिक काली मंदिर में इससे पूर्व कई लोग अपनी जीभ काट चुके हैं। गांव वालों के अनुसार यहां ऐसी धारणा बनी हुई है कि यदि अपना खून देवी मां को समर्पित करेंगे तो देवी मां उनकी हर मनोकामना पूर्ण करेंगी। फिलहाल पुलिस ने संतोष के घरवालों को सूचित कर दिया है और छानबीन में लग गई है।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Uttar pardesh hardoi man cut own throat for religious region lord kali

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे