15 साल के लड़के ने किया 8 साल की बच्ची का रेप, स्कूल के शौचालय में दिया हैवानियत को अंजाम

By भाषा | Published: December 21, 2018 07:08 PM2018-12-21T19:08:38+5:302018-12-21T19:08:38+5:30

पुलिस के मुताबिक बच्ची सरकारी स्कूल में पढती है। स्कूल के पास ही रहने वाले 15 साल के किशोर ने बच्ची से स्कूल के शौचालय में कई बार बलात्कार किया।

uttar pardesh 8 year old gilr raped By 15 year old boy in Pilibhit | 15 साल के लड़के ने किया 8 साल की बच्ची का रेप, स्कूल के शौचालय में दिया हैवानियत को अंजाम

15 साल के लड़के ने किया 8 साल की बच्ची का रेप, स्कूल के शौचालय में दिया हैवानियत को अंजाम

जिले के अमरिया थानाक्षेत्र के एक गांव में किशोर द्वारा आठ साल की बच्ची से कथित बलात्कार का मामला सामने आया है।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि किशोर ने बच्ची के साथ स्कूल के शौचालय में बलात्कार किया। उसने बच्ची के साथ कई बार दुराचार किया और धमकाया भी।

मामले का खुलासा होने पर अदालती आदेश पर अमरिया थाने में आरोपी किशोर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

पुलिस के मुताबिक बच्ची सरकारी स्कूल में पढती है। स्कूल के पास ही रहने वाले 15 साल के किशोर ने बच्ची से स्कूल के शौचालय में कई बार बलात्कार किया। घटना के वक्त शिक्षक वहां नहीं होते थे।

बच्ची के परिजनों को जब कुछ शक हुआ तो उन्होंने बच्ची से सख्ती से पूछा। इस पर बच्ची ने पूरी हकीकत बता दी। फिर परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। इसके बाद अदालती आदेश पर आरोपी किशोर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

Web Title: uttar pardesh 8 year old gilr raped By 15 year old boy in Pilibhit

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :rapeरेप