यूपी: जज के साथ लखनऊ में सरेआम दबंगई, बदमाशों ने कार से घसीटा, मारा-पीटा, पुलिस के हाथ बैरंग

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: October 19, 2023 11:52 AM2023-10-19T11:52:08+5:302023-10-19T11:57:15+5:30

यूपी के लखनऊ में अपराधियों ने अतिरिक्त जिला न्यायाधीश (एडीजे) आशुतोष कुमार सिंह को उनकी कार से बाहर खींचकर सार्वजनिक रूप से मारपीट की।

UP: Public bullying with judge in Lucknow, miscreants dragged him by car, beat him up, police remained helpless | यूपी: जज के साथ लखनऊ में सरेआम दबंगई, बदमाशों ने कार से घसीटा, मारा-पीटा, पुलिस के हाथ बैरंग

फाइल फोटो

Highlightsयूपी के लखनऊ में अपराधियों ने अतिरिक्त जिला न्यायाधीश आशुतोष कुमार सिंह पर किया हमला एडीजे आशुतोष कुमार सिंह के साथ यह वारदात बीते मंगलवार शाम में हुई, जब बदमाशों ने उन्हें निशाना बनायापुलिस को घटना की जानकारी तब हुई, जब एडीजे खुद केस दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कानून-व्यवस्था को धता बताते हुए कुछ दबंग और मनबढ़ किस्म के अपराधियों ने रोड रेज की ऐसी खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है, जिसे देखकर लोग थर्रा उठे। जी हां, अपराधियों ने एक अतिरिक्त जिला न्यायाधीश (एडीजे) को उनकी कार से बाहर खींच लिया और राजधानी के सबसे भीड़भाड़ वाले जॉपलिंग रोड पर सार्वजनिक रूप से मारपीट की।

खबरों के मुताबिक बदमाशों ने एडीजे आशुतोष कुमार सिंह के साथ यह वारदात बीते मंगलवार शाम में की, जब वो अपनी कार से कहीं जा रहे थे। पुलिस को इस घटना की जानकारी बीते बुधवार को उस वक्त हुई, जब एडीजे खुद मामले में केस दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे।

जज के मुंह से वारदात की सारी कहानी सुनकर पुलिस के भी हाथ-पैर फूल गये। पुलिस अधिकारियों ने मामले में फौरन एक्शन लेते हुए अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया और अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है।

एडीजे आशुतोष कुमार सिंह ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में वारदात के बारे में बताया कि हमले के वक्त वो खुद अपनी कार चला रहे थे और उनके साथ कोर्ट की अर्दली भी सवार था।

उन्होंने शिकायत में कहा, “मैं शाम करीब 7.40 बजे जॉपलिंग रोड से गुजर रहा था। तभी मेरी एक कार ने मेरे वाहन को टक्कर मार दी। मेरी कार बामुश्किलन कुछ मीटर आगे जाकर रुकी होगी कि लगभग 20 साल का एक युवक टक्कर मारने वाली कार से नीचे उतरा।"

उन्होंने आगे कहा, " वह युवक तेजी से मेरे पास आया। उसने मेरा कॉलर पकड़ा, मुझे गालियां दीं और कार से मुझे बाहर खींच लिया। उसने मुझे धक्का देकर गिरा दिया और मेरा गला दबाने की कोशिश की। मौके पर मेरे अर्दली गौरव ने हस्तक्षेप किया और मुझे हमलावरों से बचाया। उसके बाद वो वापस अपनी कार में बैठकर मौके से फरार हो गया।"

पुलिस ने बताया कि जज आशुतोष कुमार सिंह पर हमला करने वाले आरोपी मौके से अपनी कार में फरार हुए थे लेकिन उनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। आशुतोष कुमार सिंह लखनऊ अदालत में पॉक्सो कोर्ट में विशेष जज हैं।

वारदात के संबंध में लखनऊ सेंट्रल की डीसीपी अपर्णा रजत कौशिक ने कहा कि पुलिस लगातार सीसीटीवी को खंगाल रही है ताकि आरोपियों की पहचान हो सके। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे पहुंचा देगी।

Web Title: UP: Public bullying with judge in Lucknow, miscreants dragged him by car, beat him up, police remained helpless

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे