यूपी: पारिवारिक विवाद में मां ने जहर देकर दो बच्चों की हत्या की, फिर आत्महत्या की

By भाषा | Published: May 30, 2019 12:40 PM2019-05-30T12:40:25+5:302019-05-30T12:40:25+5:30

​​​​​​​पुलिस ने बताया कि एक अलग घटना में, शामली जिले के थाना भवन थाना क्षेत्र के गोमतीपुर गांव में बुधवार को घर में आग लगने से 15 वर्षीय शिवानी की जलकर मौत हो गई।

UP: due to family dispute, mother gives poisoned two children then committed suicide | यूपी: पारिवारिक विवाद में मां ने जहर देकर दो बच्चों की हत्या की, फिर आत्महत्या की

महिला ने शीतल पेय में कथित रूप से कुछ जहरीला पदार्थ मिलाया जो उसने अपने बच्चों को दिया और फिर खुद भी इसका सेवन कर लिया।

उत्तर प्रदेश के शामली जिले के एक गाँव में पारिवारिक विवाद को लेकर 36 वर्षीय एक महिला ने आत्महत्या करने से पहले अपने दो बच्चों को कथित तौर पर जहर खिलाकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना बुधवार को गोगवान जमालपुर गांव में हुई।

महिला की पहचान रचना जबकि बच्चों की पहचान मानसी (10) और विक्रांत (8) के रूप में हुई है। थाना प्रभारी नेमी चंद के अनुसार, महिला ने शीतल पेय में कथित रूप से कुछ जहरीला पदार्थ मिलाया जो उसने अपने बच्चों को दिया और फिर खुद भी इसका सेवन कर लिया। एसएचओ ने बताया कि घटना के लिए पारिवारिक विवाद को जिम्मेदार बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि एक अलग घटना में, शामली जिले के थाना भवन थाना क्षेत्र के गोमतीपुर गांव में बुधवार को घर में आग लगने से 15 वर्षीय शिवानी की जलकर मौत हो गई। उन्होंने बताया कि उसे अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

Web Title: UP: due to family dispute, mother gives poisoned two children then committed suicide

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे