14 साल की बेटी से पिता करता रहा रेप, एक साल बाद हुए खुलासे में बेटी ने बताई दर्दनाक आपबीती

By पल्लवी कुमारी | Published: May 22, 2018 10:12 AM2018-05-22T10:12:08+5:302018-05-22T10:12:08+5:30

आरोपी पिता पर आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर किया गया है। एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी पिता फरार चल रहा है।

UP Banda father raped minor daughter from one year, fir register | 14 साल की बेटी से पिता करता रहा रेप, एक साल बाद हुए खुलासे में बेटी ने बताई दर्दनाक आपबीती

14 साल की बेटी से पिता करता रहा रेप, एक साल बाद हुए खुलासे में बेटी ने बताई दर्दनाक आपबीती

लखनऊ, 22 मई: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के जसपुरा थाना में एक पिता अपनी 14 साल की बेटी से पिछले एक सालों से रेप कर रहा था। लड़की की मां ने और आरोपी की पत्नी ने मामले का खुलासा किया। लड़की की मां अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। फिलहाल आरोपी पिता फरार चल रहा है। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई है। जांच में रेप की बात सच साबित हुई है। डॉक्टरों ने इस बात की पुष्टि की है। पुलिस के मुताबिक एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति तकरीबन एक साल से अपनी ही 14 साल की बेटी के साथ जबरदस्ती रेप कर रहा था। बेटी जब भी इस बात का विरोध करती थी उसका पिता उसकी पिटाई करता था। महिला ने सारी बात अपनी सास को भी बताई लेकिन आरोपी पिता अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। पुलिस ने बताया कि पिता अपनी बेटी से हैवानों से बूरा बर्ताव करता था। 

योगी सरकार के मंत्री ने समर्थकों से कहा- दूसरे की रैली में जाओगे तो लगेगा श्राप, हो जाएगा पीलिया

आरोपी पिता पर आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर किया गया है। एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी पिता फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। बता दें कि आकड़ों के मुताबिक रेप की घटनाओं में 50 प्रतिशत रेप की शिकार महिला अपने घरों में या जानने  वालों से ही होती है।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: UP Banda father raped minor daughter from one year, fir register

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे