योगी सरकार के मंत्री ने समर्थकों से कहा- दूसरे की रैली में जाओगे तो लगेगा श्राप, हो जाएगा पीलिया

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: May 21, 2018 03:00 PM2018-05-21T15:00:42+5:302018-05-21T15:00:42+5:30

सुहेलदेव भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश में गुजरात की तरह शराबबंदी लागू करने की माँग की है।

Suheldev Bharatiya Samaj Party chief Om Prakash Rajbhar said to supporter will caught jaundice if go to other parties rally | योगी सरकार के मंत्री ने समर्थकों से कहा- दूसरे की रैली में जाओगे तो लगेगा श्राप, हो जाएगा पीलिया

om prakash rajbhar

बलिया (उप्र), 21 मई (भाषा) उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने पार्टी के महिला सम्मेलन में अजीबोगरीब फरमान जारी करते हुए कहा,‘‘बगैर मेरी इजाजत के किसी दूसरे की रैली में जाओगे तो तुमको मेरा श्राप लग जायेगा और पीलिया हो जायेगा।’’ उन्होंने इसके साथ ही कहा कि यह तभी ठीक होगा जब ओम प्रकाश राजभर की दवाई लोगे।

राजभर ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी द्वारा कल यहां आयोजित महिला सम्मेलन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उत्तर प्रदेश में शराबबंदी कर गुजरात मॉडल लागू करना चाहिए, जिससे यहां विकास के नये रास्ते खुल सकें। 
उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को उनका चुनावी वादा याद दिलाते हुए कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान मोदी ने अपने भाषण में गुजरात मॉडल लागू करने की बात कही थीं।

राजभर ने कहा कि मोदी को उत्तर प्रदेश में शराबबंदी कराकर गुजरात मॉडल लागू करना चाहिए। इससे यहां विकास के नए रास्ते खुलेंगे। उन्होंने कहा कि पिछड़ा वर्ग आरक्षण कोटे के विभाजन के लिए उनकी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बीच सहमति हो गयी है। मंत्री ने कहा कि इसके लिए पिछड़ा वर्ग को पिछड़ा, अति पिछड़ा तथा सर्वाधिक पिछड़ा तीन वर्ग में विभाजित किया जाएगा और सभी के लिए कोटा निर्धारित किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश मे शराबबंदी लागू कराने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए राजभर ने कहा कि देश में 1952 से चुनाव हो रहे हैं लेकिन किसी पार्टी ने शराबबंदी कराने का साहस नहीं दिखाया। उन्होंने महिलाओं को आगाह करते हुए कहा कि शराब पिलाकर वोट मांगने वालों को सत्ता के गलियारे तक नहीं पहुंचने देना है। उन्होंने अपने मतदाताओं को सचेत करते हुए कहा कि पहले सपा और बसपा अलग -अलग लूटते थे। अब आगामी लोकसभा चुनाव में सपा, बसपा तथा कांग्रेस तीनों मिलकर देश को लूटने की योजना बना रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी से मतभेद की बात से इनकार करते हुए राजभर ने कहा कि योगी उनके ‘कैप्टन’ हैं और वह उनकी हर बात ध्यान से सुनते हैं। हालांकि इससे पहले राजभर ने योगी आदित्यनाथ पर उनकी बात न सुनने और उनका अपमान करने का आरोप लगा चुके हैं। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Suheldev Bharatiya Samaj Party chief Om Prakash Rajbhar said to supporter will caught jaundice if go to other parties rally

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे