Todayar Singh's gang rape and murder, three accused in custody, victims family will get compensation | नाबालिग दलित से सामूहिक दुष्कर्म एवं हत्या के तीन आरोपी हिरासत में, पीड़ित परिवार को मिलेगा मुआवजा
नाबालिग दलित से सामूहिक दुष्कर्म एवं हत्या के तीन आरोपी हिरासत में, पीड़ित परिवार को मिलेगा मुआवजा

जयपुर, 13 जुलाई: टोंक जिले टोडारायसिंह में दलित नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिराासत में ले लिया है और शेष आरोपियों की तलाश जारी है। पीड़ित परिवार का प्रशासन के साथ समझौता होने के बाद पीड़िता का दाह संस्कार किया गया। समझौते के अनुसार पीड़ित परिवार को 8.20 लाख रुपये की मुआवजा राशि एवं पीएम आवास योजना में एक मकान दिया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि टोडारायसिंह के मूंडिया गांव में एक दलित परिवार की नाबालिग लड़की से कुछ लोगों ने घर में घुसकर सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट की थी। बाद भी पीडिता ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

उक्त मामले में पीडिता के पिता द्वारा सौंपी गई नामजद शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने इस मामले के तीन आरोपियों  मालपुरा के रजाक और कालू खां के साथ ही मूंडिया के गोकुल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पुलिस की पहुंच से बाहर रहे आरोपियों के बारे में सघन पूछताछ कर रही है।


Web Title: Todayar Singh's gang rape and murder, three accused in custody, victims family will get compensation
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे