Tarun Tejpal sexual assault case Cross examination goa court, here is know about the case ex Editor-in-Chief Tehelka | तरुण तेजपाल यौन उत्पीड़न केस में कोर्ट में सुनवाई शरू, जानें तलहका के पूर्व एडिटर-इन-चीफ पर क्या है आरोप
तरुण तेजपाल (फाइल फोटो)

Highlights 7 अक्टूबर को गोवा कोर्ट में पीड़िता की अनुपस्थिति की वजह से तरुण तेजपाल के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले की सुनवाई नहीं हो सकी थी।गोवा कोर्ट में होने वासी बहस का लाइव रिकॉर्डिंग किया जा रहा है।

तलहका के पूर्व एडिटर-इन-चीफ तरुण तेजपाल पर चल रहे यौन उत्पीड़न के मामले में आज से गोवा कोर्ट में सुनवाई शरू हो गई है। पीड़िता और तेजपाल के वकील इस समय मापुसा कोर्ट में हैं। यह जिरह तीन दिनों के भीतर खत्म हो जाएगी। तीन दिन की इस सुनवाई के दौरान तेजपाल के वकील उन पर आरोप लगाने वाली महिला सहकर्मी से सवाल-जवाब करेंगे। खबर है कि कोर्ट में होने वासी बहस का लाइव रिकॉर्डिंग किया जा रहा है। यह बहस आज(21 अक्टूबर) को पूरे दिन चलेगी। 

जानें क्या तरुण तेजपाल पर आरोप 

तरुण तेजपाल पर साल 2013 में उनकी एक महिला सहकर्मी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसके बाद 30 नवंबर 2013 को तरुण तेजपाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। तेजपाल मई 2014 से जमानत पर हैं। 2018 सितंबर में जिला अदालत ने तेजपाल के खिलाफ आरोप तय किये थे।

 पीड़िता लड़की का दावा था कि उसके साथ तरुण तेजपाल ने एक बार नहीं बल्कि दो बार ज्यादती की और मुंह खोलने पर बुरे अंजाम की धमकी भी दी थी। 

बता दें कि 7 अक्टूबर को गोवा कोर्ट में पीड़िता की अनुपस्थिति की वजह से तरुण तेजपाल के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले की सुनवाई नहीं हो सकी थी। इसके बाद गोवा की मापुसा कोर्ट ने सुनवाई के लिए 21 अक्टूबर की तारीख दी गई थी। 


Web Title: Tarun Tejpal sexual assault case Cross examination goa court, here is know about the case ex Editor-in-Chief Tehelka
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे