सुशांत सिंह राजपूत मामला: एक्शन में NCB, मुंबई-गोवा में ड्रग पेडलर्स के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी

By स्वाति सिंह | Published: September 12, 2020 12:41 PM2020-09-12T12:41:36+5:302020-09-12T12:41:36+5:30

रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों को गिरफ्तार करने के बाद इनसे हुई पूछताछ के आधार पर एनसीबी ने ड्रग्स माफिया के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है। एनसीबी की टीम ने शनिवार की सुबह महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई और गोवा में ताबड़तोड़ छापेमारी की।

Sushant Singh Rajput case: NCB in action, raid on drug peddlers' Mumbai-Goa | सुशांत सिंह राजपूत मामला: एक्शन में NCB, मुंबई-गोवा में ड्रग पेडलर्स के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी

एनसीबी ने नशीले पदार्थों की तस्करों के खिलाफ मुंबई में कुछ स्थानों पर शनिवार को छापेमारी की।

Highlightsएनसीबी की टीम ने शनिवार की सुबह महाराष्ट्र के मुंबई और गोवा में ताबड़तोड़ छापेमारी की।एनसीबी की टीम ड्रग्स पेडलर्स के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही हैं।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) एक्शन में है। रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों को गिरफ्तार करने के बाद इनसे हुई पूछताछ के आधार पर एनसीबी ने ड्रग्स माफिया के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है। एनसीबी की टीम ने शनिवार की सुबह महाराष्ट्र के मुंबई और गोवा में ताबड़तोड़ छापेमारी की।

जानकारी के मुताबिक, एनसीबी की टीम ड्रग्स पेडलर्स के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही हैं। एनसीबी की टीम ने छापेमारी की यह कार्रवाई अनुज केशवानी से पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के आधार पर की है। बताया जाता है कि अनुज ने पूछताछ के दौरान ड्रग पेडलर्स के ठिकानों और उनसे जुड़ी अहम जानकारियां एनसीबी को दी थी।

एनसीबी ने नशीले पदार्थों की तस्करों के खिलाफ मुंबई में कुछ स्थानों पर शनिवार को छापेमारी की। एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी के मुंबई जोन ने विशेष जानकारी के आधार पर यह छापेमारी की। उन्होंने बताया कि इस छापेमारी का अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े नशीले पदार्थों के उस मामले से प्रत्यक्ष संबंध नहीं है, जिसकी जांच एनसीबी का विशेष जांच दल (एसआईटी) कर रहा है। इस मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, राजपूत के प्रबंधक सैम्युल मिरांडा, घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य को गिरफ्तार किया गया है।

Web Title: Sushant Singh Rajput case: NCB in action, raid on drug peddlers' Mumbai-Goa

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे