Shraddha Walkar murder: ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा की हत्या करने के आरोपी आफताब के खिलाफ आरोप तय, फैसला 29 अप्रैल को!

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 15, 2023 04:06 PM2023-04-15T16:06:32+5:302023-04-15T16:09:40+5:30

Shraddha Walkar murder: श्रद्धा वालकर के पिता ने बेटी के अंतिम संस्कार के लिए उसकी अस्थियां सौंपने के वास्ते अदालत में आवेदन किया।

Shraddha Walkar murder Aaftab Poonawala Court reserves order framing charges against Order to be pronounced on April 29 | Shraddha Walkar murder: ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा की हत्या करने के आरोपी आफताब के खिलाफ आरोप तय, फैसला 29 अप्रैल को!

300 लीटर की क्षमता वाले फ्रिज में रखा और फिर दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया।

Highlightsदिल्ली पुलिस 29 अप्रैल को अपना जवाब दाखिल करेगी। दिल्ली के महरौली इलाके में पूनावाला ने वालकर की कथित रूप से हत्या कर दी थी। 300 लीटर की क्षमता वाले फ्रिज में रखा और फिर दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया।

Shraddha Walkar murder: दिल्ली की एक अदालत ने अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा वालकर की हत्या करने के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ आरोप तय करने के संबंध में शनिवार को अपना आदेश सुरक्षित रख लिया।

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश मनीषा खुराना कक्कड़ ने मामले की सुनवाई 29 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दी है। आरोपों पर बहस शनिवार को पूरी हुई। इस बीच, वालकर के पिता ने अंतिम संस्कार करने के लिए उसकी अस्थियां सौंपने के लिए अदालत में एक आवेदन दायर किया है। विशेष लोक अभियोजक अमित प्रसाद ने कहा कि दिल्ली पुलिस सुनवाई की अगली तारीख पर अर्जी पर जवाब दाखिल करेगी।

गौरतलब है कि लगभग छह महीने पहले दिल्ली के महरौली इलाके में पूनावाला ने वालकर की कथित रूप से हत्या कर दी थी। उसने वालकर के शव के लगभग 35 टुकड़े कर उन्हें लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर की क्षमता वाले फ्रिज में रखा और फिर उन्हें दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया।

Web Title: Shraddha Walkar murder Aaftab Poonawala Court reserves order framing charges against Order to be pronounced on April 29

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे