Salman Khan Residence Firing: 'भाईजान' से सीएम एकनाथ शिंदे ने की फोन पर बात, बढ़ाई जाएगी पूरे परिवार की सुरक्षा

By धीरज मिश्रा | Published: April 14, 2024 03:42 PM2024-04-14T15:42:45+5:302024-04-14T15:45:01+5:30

Salman Khan Residence Firing: फिल्म स्टार सलमान खान और उनके पूरे परिवार की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने मीडिया को दी है।

Salman Khan Residence Firing Maharashtra CM Eknath Shinde entire family & increase the security | Salman Khan Residence Firing: 'भाईजान' से सीएम एकनाथ शिंदे ने की फोन पर बात, बढ़ाई जाएगी पूरे परिवार की सुरक्षा

फाइल फोटो

Highlightsसीएम ने की सलमान खान से फोन पर बात सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा, बढ़ाई जाएगी सलमान खान के परिवार की सुरक्षा सलमान खान के आवास के बाहर फायरिंग करवाने की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली है

Salman Khan Residence Firing: फिल्म स्टार सलमान खान और उनके पूरे परिवार की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने मीडिया को दी है। उन्होंने कहा कि सलमान खान के आवास के बाहर फायरिंग एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि आरोपियों को पकड़ा जाएगा और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि कानून को अपने हाथ में लेने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

शिंदे ने आगे कहा कि सलमान और उनके पूरे परिवार की सुरक्षा को लेकर मैंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से कहा है कि वह स्थिति का जायजा ले और सुरक्षा बढ़ाए। एकनाथ शिंदे ने आगे कहा कि उन्होंने सलमान खान से फोन पर बात की है। फोन पर सलमान से सीएम ने कहा कि यहां की सरकार उनके साथ है किसी भी तरह से चिंता करने की जररूत नहीं है। मालूम हो कि सलमान खान हिन्दी फिल्म सिनेमा के सुपरस्टार हैं। उनके चाहने वालों की लिस्ट भारत में नहीं बल्कि विदेशों में भी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान के आवास के बाहर फायरिंग करवाने की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली है। मालूम हो कि एक निजी टीवी चैनल को एक इंटरव्यू के दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि उसके जीवन का एक ही सपना है कि वह सलमान खान को मारना चाहता है। दिल्ली पुलिस की पूछताछ में लारेंस ने कहा था कि सलमान को मारने का प्लान 3 बार फेल हो चुका है,इसलिए अब अनमोल को टास्क दिया है,अनमोल इस समय अमेरिका में है। 

पुलिस के अनुसार, एक्टर सलमान खान के घर के बाहर जिस वक्त फायरिंग हुई उस समय सलमान खान अपने घर में मौजूद थे। वहीं, पुलिस ने कहा है कि दो अज्ञात शूटर बाइक के साथ पहुंचे थे। फिलहाल, पुलिस ने यहां सुरक्षा बढ़ा दी है और जांच जारी है। 

Web Title: Salman Khan Residence Firing Maharashtra CM Eknath Shinde entire family & increase the security

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे