3 बहनों ने सोते हुए पिता को चाकू व हथौड़े से मार डाला, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

By अनुराग आनंद | Published: December 5, 2020 04:38 PM2020-12-05T16:38:39+5:302020-12-05T16:42:02+5:30

तीनों बेटियों ने पिता की हत्या करने के बाद पुलिस को बुलाकर इस घटना को अंजाम देने के पीछे जो वजह बताया वह जानकर आप हैरान रह जाएंगे। वजह जानने के लिए पूरी स्टोरी को पढ़ें।

russian Three sisters killed their father Despite a history of abuse | 3 बहनों ने सोते हुए पिता को चाकू व हथौड़े से मार डाला, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

तीनों बहनों ने मिलकर पिता को मौत के घाट उतार दिया (फाइल फोटो)

Highlightsतीनों बहनों को मर्डर के चार्ज में जेल में बंद करने के बाद यहां के करीब 3 लाख लोग सड़क पर उतर कर बहनों का समर्थन करने लगे।समर्थन करने वाले लोगों का कहना था कि तीनों बहनों ने जो किया उसके पीछे ठोस वजहें थीं।अपडेट यह है कि कई सारे प्रतिबंध के साथ स्थानीय कोर्ट ने तीनों बेटियों को जमानत दे दी है।

नई दिल्ली: एक पिता अपनी तीन बेटियों के साथ एक फ्लैट में रहता था। एक रोज जब पिता सो गए तो तीनों बेटियों ने एक साथ चाकू और हथौड़े व मिर्ची की पाउडर से अपने पिता पर हमला कर दिया।

नींद में अपनी तीनों बेटियों के ताबड़तोड़ हमले से शख्स को बचने का जरा भी मौका नहीं मिल पाया। पिता को मारने के बाद तीनों बेटियों ने मिलकर पुलिस को बताने का फैसला किया।

सीएनएन रिपोर्ट के मुताबिक, तीनों बहनों ने ही पुलिस को फोन करके इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तीनों बहनों को गिरफ्तार कर लिया। 

Image

कहां का और क्या है मामला? 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिता की जान लेने की यह घटना रूस की है। आज से करीब ढाई साल पहले तीन बहनों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था। हत्या के बाद तीनों बहनों को खचातुर्यन बहनों के नाम से मीडिया में जाना गया था। हमले के बाद शख्स के शरीर पर चाकू के 30 निशान पाए गए थे।

जब पुलिस ने आरोपी बेटियों से पूछना शुरू किया तो मालूम हुआ कि पिता लंबे वक्त से बेटियों को प्रताड़ित कर रहे थे। यही नहीं अपनी पत्नी को तालाक देने के बाद करीब 3 साल से पिता अपनी बेटियों को पीटा करते थे। 

मौत से पहले भी शख्स ने बेटियों को किया था परेशान

बता दें कि मौत से कुछ समय पहले पिता ने अपनी बेटी को पास बुलाकर सफाई नहीं करने के लिए डांटा था और उनके चेहरे पर मिर्च छिड़क दिया था। यही वजह है कि शख्स के सोते ही तीनों ने मिलकर पिता की हत्या कर दी। 

इसके अलावा, रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कई माध्यमों से पिता टॉर्चर करते थे, बेटियों को कैदी की तरह रखते थे और उनके साथ यौन दुर्व्यवहार भी हुआ करता था। इन्हीं सब वजहों से परेशान होकर तीनों बेटियों ने मिलकर पिता को मौत के घाट उतार दिया।

Angelina Khachaturyan pictured in court at an earlier stage of the legal process 

गिरफ्तारी के बाद रूस में होने लगा आंदोलन

बता दें कि तीनों बहनों को मर्डर के चार्ज में जेल में बंद करने के बाद यहां के करीब 3 लाख लोग सड़क पर उतर कर बहनों का समर्थन करने लगे। समर्थन करने वाले लोगों का कहना था कि तीनों बहनों ने जो किया उसके पीछे ठोस वजहें थीं। लोगों ने कहा कि उन्होंने खुद के बचाव में ऐसा किया। लोगों ने तुरंत तीनों बहनों को जेल से छोड़ने की वकालत की। लेकिन, कई लोगों ने कहा कि यह हत्या सोच समझकर बदले की भावना से की गई थी। 

अभी क्या है इस केस का स्टेटस

यदि इस केस में अपडेट यह है कि कई सारे प्रतिबंध के साथ स्थानीय कोर्ट ने इसे जमानत दे दी है। हत्या की दोषी साबित होने पर बहनों को 20 साल तक की जेल हो सकती है। हालांकि, मुकदमे के दौरान एक बार ऐसा वक्त आया था जब जांचकर्ताओं ने संकेत दिए थे कि आरोपी बहनों के ऊपर से हत्या के आरोप हटाए जा सकते हैं, लेकिन अब तक साफ फैसला नहीं लिया जा सका है।

Web Title: russian Three sisters killed their father Despite a history of abuse

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे