दिल्ली में कैश कलेक्शन एजेंट के साथ लूट फिर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By अंजली चौहान | Published: May 30, 2023 11:23 AM2023-05-30T11:23:00+5:302023-05-30T11:25:37+5:30

दिल्ली में कैश कलेक्टर एजेंट की हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की आगे की जांच में जुटी हुई है।

Robbery with cash collection agent in Delhi then murder accused arrested | दिल्ली में कैश कलेक्शन एजेंट के साथ लूट फिर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

फाइल फोटो

Highlightsदिल्ली में कैश कलेक्टर एजेंट की हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार हादसा 13 मई का है जिसमें अब गिरफ्तारी हुई लूट के इरादे से हत्यारों ने की हत्या

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहदरा जिले में कैश कलेक्शन एजेंट की लूट और हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को घटना की जानकारी देते हुए कहा कि यह घटना 12 मई की है जिसमें आरोपी को अब गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान राम आशीष और रामतेज वर्मा के रूप में हुई है।

डीसीपी शाहदरा रोहित मीणा के अनुसार, आरोपियों को उत्तर प्रदेश के गोंडा से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने 12 दिनों में 800 से अधिक कैमरों  के सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण करने के बाद गोंडा से दो अपराधियों को पकड़ा है।

उन्होंने अन्य व्यक्तियों को लूटने की कोशिश की और उन जगहों को बड़े पैमाने पर कवर किया जहां आमतौर पर उत्तरी दिल्ली में नकदी का आदान-प्रदान होता है।

क्या है पूरा मामला?

दिल्ली पुलिस के अनुसार, पीएस जीटीबी एन्क्लेव में शाम 7:51 बजे फायरिंग की सूचना मिली। पुलिस फ्रेंड्स कॉलोनी पीएस जीटीबी क्षेत्र में अपराध स्थल पर पहुंची, जहां एक घायल व्यक्ति दिनेश कुमार जो कि जनकपुरी, साहिबाबाद का निवासी था।

पीड़ित घायल हालात में मिला था जिसे पीसीआर की मदद से अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, बाद में उसने दम तोड़ दिया। मृतक एक स्क्रैप डीलर मुकेश अग्रवाल के लिए काम कर रहा था और फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में प्रद्युम्न सिंह से 98,500 रुपये एकत्र करने के बाद जा रहा था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब कुछ लुटेरों ने उन्हें लूटने की कोशिश में गोली मार दी तो नकद।

Web Title: Robbery with cash collection agent in Delhi then murder accused arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे