कॉन्वेंट स्कूल की टीचर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानिए मामला

By मुकेश मिश्रा | Published: December 10, 2021 02:09 PM2021-12-10T14:09:33+5:302021-12-10T14:10:23+5:30

आत्महत्या की जानकारी मिलने पर दो बत्ती थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला मौके पर पहुंचे और मृतिका का शव पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल पहुंचाया।

Ratlam Convent school teacher commits suicide hanging madhya pradesh | कॉन्वेंट स्कूल की टीचर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानिए मामला

जानकारी के अनुसार कैथोलिक संप्रदाय की ट्रेनिंग के लिए कानून स्कूल में 5 छात्र आ रही थी।

Highlightsकॉन्वेंट स्कूल में प्रशिक्षण ले रही शिक्षिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।मृतिका का नाम आलीशान पिता लैबरियल 17 वर्षीय निवासी ओडिशा बताया जा रहा है।

रतलामः बीती रात शहर के मित्र निवास रोड स्थित कॉन्वेंट स्कूल की एक टीचर ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। फिलहाल आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। जानकारी के अनुसार दो बत्ती थाना क्षेत्र अंतर्गत कॉन्वेंट स्कूल में प्रशिक्षण ले रही शिक्षिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतिका का नाम आलीशान पिता लैबरियल 17 वर्षीय निवासी ओडिशा बताया जा रहा है। आत्महत्या की जानकारी मिलने पर दो बत्ती थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला मौके पर पहुंचे और मृतिका का शव पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार कैथोलिक संप्रदाय की ट्रेनिंग के लिए कानून स्कूल में 5 छात्र आ रही थी। आलीशान कक्षा ग्यारहवीं की पढ़ाई भी कर रही थी। रात करीब 8:30 बजे भोजन करने का अवसर आलीशान अपने कमरे में गई। काफी देर तक नहीं लौटी तो अन्य छात्रा ने जाकर देखा दरवाजा बंद था।

छात्रा ने वरिष्ठ नन को बताया। इसके बाद स्कूल के कर्मचारियों ने दरवाजे को खोला तो आलीशान को फांसी पर लटकते हुए देखा। फिलहाल आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। दो बत्ती पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Web Title: Ratlam Convent school teacher commits suicide hanging madhya pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे