राजस्‍थानः वेलेंटाइन डे पर जयपुर के मशहूर मॉल में लड़की पर फेंका तेजाब, कसूर था सिर्फ इतना

By पल्लवी कुमारी | Published: February 14, 2018 06:35 PM2018-02-14T18:35:38+5:302018-02-14T18:53:09+5:30

पुलिस ने बताया कि दोनों एक ही इलाके जयपुर के भट्टा बस्ती के रहने वाले रहने वाले हैं।

Rajasthan jaipur acid attack on women on Valentine's Day | राजस्‍थानः वेलेंटाइन डे पर जयपुर के मशहूर मॉल में लड़की पर फेंका तेजाब, कसूर था सिर्फ इतना

राजस्‍थानः वेलेंटाइन डे पर जयपुर के मशहूर मॉल में लड़की पर फेंका तेजाब, कसूर था सिर्फ इतना

जयपुर (14 फरवरी)। राजस्थान जयपुर में वेलेंटाइन डे के दिन के एक दर्दनाक घटना सामने आई है। शहर के फेमस मॉल में एक युवक ने महिला के पर तेजाब फेंक दिया।हालांकि इस घटना के बाद आरोपी शख्स को फौरन गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के बाद पुलिस आरोपी और पीड़ित महिला दोनों को लेकर हॉस्पिटल लेकर गई। जहां महिला की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। 

पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला का नाम परवीन बताया जा रहा है। आरोपी का नाम  महबूब है। पुलिस ने बताया कि दोनों एक ही इलाके जयपुर के भट्टा बस्ती के रहने वाले  रहने वाले हैं। महबूब ऑटो चलाने का काम करता है। 

परवीन को जब महबूब ने जयपुर के ट्राइटन मॉल में देखा तो, वह उससे जबरदस्ती बात करने की कोशिश कर रहा था। परवीन ने जब इसका विरोध किया तो गुस्से में आकर महबूब ने परवीन के उपर तेजाब फेंक दिया। घटना के बाद फौरन एक्शन लेते हुए झोटवाड़ा पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। तेजाब फेंकते वक्त  महबूब के हाथ पर भी तेजाब के कुछ बूंद पड़ गए थे, इसलिए उसको भी हॉस्पिटल ले जाया गया। 

Web Title: Rajasthan jaipur acid attack on women on Valentine's Day

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे