पंजाब के शीर्ष पुलिसकर्मी की ऑटोरिक्शा चालक ने गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने 48 घंटे में मामला सुलझाया

By रुस्तम राणा | Published: January 4, 2024 07:06 PM2024-01-04T19:06:06+5:302024-01-04T19:07:27+5:30

रिपोर्ट के अनुसार, पंजाब के पुलिस उपाधीक्षक देयोल को ड्राइवर ने उनके गांव तक छोड़ने की मांग की और बाद में इनकार करने पर ड्राइवर ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।

Punjab top cop shot dead by autorickshaw driver, police solve case in 48 hours | पंजाब के शीर्ष पुलिसकर्मी की ऑटोरिक्शा चालक ने गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने 48 घंटे में मामला सुलझाया

पंजाब के शीर्ष पुलिसकर्मी की ऑटोरिक्शा चालक ने गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने 48 घंटे में मामला सुलझाया

Highlightsरिपोर्ट के अनुसार, पूर्व भारोत्तोलक देयोल को वर्ष 2000 में अर्जुन पुरस्कार मिला थाएक ऑटोरिक्शा चालक ने उनके गांव जाने के लिए सवारी को लेकर हुए झगड़े के बाद उनकी हत्या कर दी थीरिपोर्ट के मुताबिक, 48 घंटों के भीतर जालंधर पुलिस ने हत्या के मामले को सुलझा लिया

नई दिल्ली: पंजाब के पुलिस उपाधीक्षक दलबीर सिंह देओल, जालंधर में मृत पाए गए, कथित तौर पर एक ऑटोरिक्शा चालक ने उनके गांव जाने के लिए सवारी को लेकर हुए झगड़े के बाद उनकी हत्या कर दी थी, एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, 48 घंटों के भीतर जालंधर पुलिस ने हत्या के मामले को सुलझा लिया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व भारोत्तोलक देयोल को वर्ष 2000 में अर्जुन पुरस्कार मिला था और ड्राइवर ने उनके गांव तक छोड़ने की मांग की और बाद में इनकार करने पर ड्राइवर ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। नशे के आदी आरोपी ने कथित तौर पर अधिकारी की सर्विस पिस्तौल छीन ली और कथित तौर पर उनके सिर में गोली मार दी। बाद में, देओल का शव जालंधर में एक सड़क पर पाया गया।

इस बीच, जालंधर पुलिस ने ऑटोरिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान विजय कुमार के रूप में हुई है, रिपोर्ट में कहा गया है कि अधिकारी को उसके गांव तक छोड़ने से इनकार करने के कारण हाथापाई हुई। जालंधर के पुलिस आयुक्त स्वपन शर्मा ने कहा कि बहस के बीच ड्राइवर ने देओल की सर्विस पिस्तौल छीन ली और उनके सिर में गोली मार दी, उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

देओल का शव बस्ती बावा खेल में एक सड़क पर पड़ा था, जहां वह तैनात थे। उसका एक पैर कुचला हुआ मिला। उनका शव उनके पैतृक गांव से महज आठ किलोमीटर दूर मिला। बलविंदर सिंह रंधावा, ए-डीसीपी, जालंधर ने बताया कि शव के सिर पर बाहरी चोट का निशान है। हम आस-पास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं, जिससे हमारा मानना है कि मौत के कारण पर कुछ प्रकाश पड़ेगा।

Web Title: Punjab top cop shot dead by autorickshaw driver, police solve case in 48 hours

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे