Murder In Delhi: होली पर पति ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, गला रेतकर बीवी को उतारा मौत के घाट, जानिए दिल दहला देने वाली वारदात की पूरी दास्तां

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: March 26, 2024 02:32 PM2024-03-26T14:32:41+5:302024-03-26T14:37:13+5:30

होली के दिन देश की राजधानी दिल्ली में एक शख्स ने अपनी ही बीवी को मौत के घाट उतारकर दहशत फैला दिया।

On Holi, the husband committed a horrifying incident, slit his throat and killed his wife, know the whole story of this heart-wrenching incident | Murder In Delhi: होली पर पति ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, गला रेतकर बीवी को उतारा मौत के घाट, जानिए दिल दहला देने वाली वारदात की पूरी दास्तां

फाइल फोटो

Highlightsहोली के दिन एक शख्स ने अपनी ही बीवी को मौत के घाट उतारकर दहशत फैला दिया यह खौफनाक वारदात देश की राजधानी दिल्ली में हुई, पति ने बेरहमी से रेत दिया पत्नी का गलाहत्या के आरोपी पति का नाम मंजीत है और उसकी मृतक पत्नी का आरती बताया जा रहा है

नई दिल्ली:होली के दिन जब लोग एक-दूसरे को रंग लगाकर गिले-शिकवे दूर कर रहे थे, देश की राजधानी दिल्ली में एक शख्स ने अपनी ही बीवी को मौत के घाट उतारकर दहशत फैला दिया। जी हां, दिल्ली के अलीपुर इलाके में होली के दिन पति ने अपनी पत्नी का गला रेतकर बहुत ही बेरहमी के साथ हत्या कर दी।

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक होली के मौके पर हुई इस घटना से अलीपुर के बख्तावरपुर स्थित बलधावर कॉलोनी में दहशत मचा हुई है। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि हत्या के आरोपी पति की पहचान मंजीत के तौर पर हुई है और मृतिका की पहचान आरती के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार घटना की जानकारी मिलने के बाद उप-विभागीय मजिस्ट्रेट को बुलाकर दंड प्रक्रिया संहिता के तहत 176 सारी प्रक्रिया की गई।

रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस को सोमवार शाम में 6:50 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में एक कॉल आई। फोन करने वाले ने पुलिस को बताया कि एक महिला को उसके पति ने कथित तौर पर बुरी तरह से पीट रहा है।

पुलिस ने कहा, "सूचना मिलने के बाद जब मौके पर पुलिस टीम पहुंची तो उसने देखा कि घर में आरती नाम की महिला खून से लथपथ पड़ी थी और उसका गला चाकू से कटा हुआ था। पुलिस टीम ने हत्या के आरोप में पति मंजीत को मौके से गिरफ्तार कर लिया।"

पुलिस ने कहा कि मृतका आरती का हत्या के आरोपी मंजीत से छह साल पहले शादी हुई थी। इस विवाह से मृतिका और हत्यारे पति को तीन और पांच साल के दो बच्चे भी थे। आरोपी मंजीत के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 और 304बी के तहत मामला दर्ज किया गया हैं।

इस घटना के इतर पुलिस ने मंगलवार को बताया कि होली के दिन सोमवार को एक अन्य घटना में पूर्वोत्तर दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक बहस के दौरान मुस्तकीम नाम के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के इस मामले में आरोपी यासीन फरार है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

पूर्वोत्तर दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जॉय टिर्की ने कहा, "हत्यारों ने मुस्तकीम को सीने में गोली मारी गई। घटना के बाद उसे जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल ले जाया गया है।"

पुलिस के अनुसार सोमवार की रात मुस्तकीम और उसका दोस्त सोहेल उसकी पूर्व पत्नी इशरत के घर गए थे, जो एक बार में काम करती है। पुलिस ने बताया कि वहां उनकी मुलाकात यासीन से हुई, जिससे इशरत शादी करना चाहती थी।

इशरत के घर पर मुस्तकीम और सोहेल का निकाह को लेकर यासीन से विवाद हो गया और उसी बहस के दौरान यासीन ने गुस्से में मुस्तकीम को सीधे सीने में गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

Web Title: On Holi, the husband committed a horrifying incident, slit his throat and killed his wife, know the whole story of this heart-wrenching incident

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे