घर में सोती हुई 10 वर्षीय बच्ची का अपहरण के बाद चोरों ने किया दुष्कर्म, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

By भाषा | Published: November 2, 2018 12:49 AM2018-11-02T00:49:36+5:302018-11-02T00:49:36+5:30

लड़की के पिता ने कहा कि बदमाशों ने उनकी बेटी को अगवा करने से पहले घर से काफी महंगा सामान चुरा लिया।

odisha 10 year old girl kidnapped and gang raped by thief | घर में सोती हुई 10 वर्षीय बच्ची का अपहरण के बाद चोरों ने किया दुष्कर्म, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

घर में सोती हुई 10 वर्षीय बच्ची का अपहरण के बाद चोरों ने किया दुष्कर्म, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

ओडिशा के गंजाम जिले में कुछ लोगों ने घर में सोती हुई 10 वर्षीय बच्ची का कथित तौर पर अपहरण कर लिया और उससे दुष्कर्म किया। पुलिस ने गुरूवार को बताया कि बुधवार की रात कविसूर्य नगर थाना अंतर्गत धोयाकाना गांव में यह घटना हुई।

कक्षा चार की छात्रा को एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार राय ने बताया कि तीनों चोर घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर भीतर घुसे। घर में लोग उस वक्त सो रहे थे।

उन्होंने बताया कि इसी दौरान उन्होंने लड़की को अगवा कर लिया और चाकू दिखाकर उसे चुप रहने को कहा। एसपी ने कहा, ‘‘शुरूआती जांच में पता चला है कि तीन लोगों में से एक ने घर के नजदीक खेत में उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे छोड़कर वहां से भाग गए।’’ 

बाद में लड़की का पता चला और उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया। लड़की के पिता ने कहा कि बदमाशों ने उनकी बेटी को अगवा करने से पहले घर से काफी महंगा सामान चुरा लिया।

यूपी के देवरिया में भी किशोरी के साथ गैंगरेप 


नाबालिग किशोरी के साथ चार लडकों द्वारा गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है । पुलिस अधीक्षक एन कोलांची ने गुरूवार को बताया कि रूद्रपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में बुधवार की शाम चार लडकों ने नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार किया ।

कोलांची ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया है । उन्होंने बताया कि चारों आरोपी भी नाबालिग हैं ।

Web Title: odisha 10 year old girl kidnapped and gang raped by thief

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे