मवेशी चिकित्सक और गांव के पूर्व उप-प्रधान की दिन-दहाड़े ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या, भारी पुलिस बल सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 15, 2021 07:43 AM2021-12-15T07:43:19+5:302021-12-15T07:44:29+5:30

थाना दादरी क्षेत्र के गांव नगला नैनसुख निवासी 70 वर्षीय मवेशियों के डॉक्टर एवं गांव के पूर्व उप-प्रधान की मंगलवार दिन-दहाड़े ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Noida Cattle doctor and former deputy head village shot dead top officials including heavy police force reached spot | मवेशी चिकित्सक और गांव के पूर्व उप-प्रधान की दिन-दहाड़े ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या, भारी पुलिस बल सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे

डीसीपी ने बताया कि मृतक के परिजन ने कुछ लोगों पर हत्या का शक जाहिर किया है।

Next
Highlightsघटना के चलते गांव में तनाव व्याप्त है। घटना की सूचना पाकर भारी पुलिस बल सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नोएडाः उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जनपद के थाना दादरी क्षेत्र के गांव नगला नैनसुख में रहने वाले 70 वर्षीय मवेशियों के डॉक्टर की मंगलवार शाम को ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई।

थाना दादरी क्षेत्र के गांव नगला नैनसुख निवासी 70 वर्षीय मवेशियों के डॉक्टर एवं गांव के पूर्व उप-प्रधान की मंगलवार दिन-दहाड़े ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के चलते गांव में तनाव व्याप्त है। घटना की सूचना पाकर भारी पुलिस बल सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अमित कुमार सिंह ने बताया कि डॉ नन्नू की गांव में ही मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी ने बताया कि मृतक के परिजन ने कुछ लोगों पर हत्या का शक जाहिर किया है। पुलिस ने कहा कि यह मामला पुरानी रंजिश से संबंधित हो सकता है। डीसीपी ने बताया कि उक्त घटना के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई हैं। उन्होंने बताया कि गांव में शांति-व्यवस्था कायम करने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अमित कुमार सिंह ने बताया कि गांव नगला नयनसुख में रहने वाले 70 वर्षीय डॉ नन्नू की गांव में ही मंगलवार दोपहर बाद तीन बजे के करीब ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी ने बताया कि मृतक के परिजनों ने कुछ लोगों पर हत्या का शक जाहिर किया है और पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि यह मामला पुरानी रंजिश से संबंधित हो सकता है। डीसीपी ने बताया कि उक्त घटना के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई है। उन्होंने बताया कि गांव में शांति व्यवस्था कायम करने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है।

Web Title: Noida Cattle doctor and former deputy head village shot dead top officials including heavy police force reached spot

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे