NIA ने आईएसआईएस आतंकी साजिश मामले में कर्नाटक, महाराष्ट्र में 44 जगहों पर छापेमारी की

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: December 9, 2023 09:20 AM2023-12-09T09:20:43+5:302023-12-09T09:25:18+5:30

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने शनिवार को आईएसआईएस आतंकी साजिश मामले में कर्नाटक और महाराष्ट्र में 44 स्थानों पर छापेमारी की है।

NIA raids 44 places in Karnataka, Maharashtra in ISIS terror conspiracy case | NIA ने आईएसआईएस आतंकी साजिश मामले में कर्नाटक, महाराष्ट्र में 44 जगहों पर छापेमारी की

फाइल फोटो

Highlightsएनआईए ने आईएसआईएस आतंकी साजिश का भंडाफोड़ करने के लिए कर्नाटक, महाराष्ट्र में छापेमारी कीएनआईए की यह छापेमारी दोनों राज्यों में 44 स्थानों पर हुई छापेमेरी कर्नाटक में एक, पुणे में दो, ठाणे में 31, ठाणे शहर में नौ और भयंदर में एक जगह पर हुई

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने शनिवार को आईएसआईएस आतंकी साजिश मामले में कर्नाटक और महाराष्ट्र में 44 स्थानों पर छापेमारी की है।

समाचार एजेंसी एएनआई को सूत्रों ने बताया कि आज सुबह से एनआईए अधिकारियों ने कुल 44 स्थानों पर छापेमारी की। जानकारी के अनुसार यह छापेमारी कर्नाटक में एक, पुणे में दो, ठाणे ग्रामीण में 31, ठाणे शहर में नौ और भयंदर में एक जगह पर हुई।

सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि आतंकवाद रोधी एजेंसी के अधिकारियों ने महाराष्ट्र और कर्नाटक के राज्य पुलिस बलों के साथ इन स्थानों पर छापेमारी की।

बताया जा रहा है कि एनआईए की यह छापेमारी उन आरोपियों और उनके सहयोगियों द्वारा रची गई आपराधिक साजिश का पर्दाफाश करने के लिए की गई है। जिन्होंने अल-कायदा और आईएसआईएस सहित प्रतिबंधित आतंकवादी संगठनों की हिंसक चरमपंथी विचारधारा के लिए काम किया और देश में अशांति पैदा करने के लिए आतंकवादी गिरोह बनाया था।

Web Title: NIA raids 44 places in Karnataka, Maharashtra in ISIS terror conspiracy case

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे