NCR Crime News: लिव- इन रिलेशनशिप में दो की गई जान, नोएडा में युवक ने किया सुसाइड, दिल्ली में 26 वर्षीय प्रेमिका को मारा और शव को अलमारी में रख कर गायब

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 9, 2024 08:47 PM2024-04-09T20:47:00+5:302024-04-09T20:48:02+5:30

NCR Crime News: दिल्ली पुलिस ने अपनी ‘लिव-इन’ साथी की हत्या करने और द्वारका के एक मकान में एक अलमारी में उसका शव छिपाने के आरोप में सोमवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

NCR Crime News Two people lost their lives live-in relationship young man committed suicide in Noida killed his 26-year-old girlfriend in Delhi body cupboard | NCR Crime News: लिव- इन रिलेशनशिप में दो की गई जान, नोएडा में युवक ने किया सुसाइड, दिल्ली में 26 वर्षीय प्रेमिका को मारा और शव को अलमारी में रख कर गायब

सांकेतिक फोटो

Highlightsआरोपी विपल टेलर को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया और उसे दिल्ली वापस लाया जा रहा है।पीड़िता के पिता ने शिकायत दर्ज करायी कि अपनी 26 वर्षीय बेटी से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं।पिता ने आरोप लगाया कि उसके ‘लिव-इन’ साथी ने उसकी हत्या की है।

NCR Crime News:उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्धनगर जिले के थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी सोसाइटी में लिव- इन रिलेशनशिप में रहने वाले एक युवक ने ‘पार्टनर’ से हुए झगड़े के बाद कथित रूप से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। दिल्ली पुलिस ने अपनी ‘लिव-इन’ साथी की हत्या करने और द्वारका के एक मकान में एक अलमारी में उसका शव छिपाने के आरोप में सोमवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने बताया कि आरोपी विपल टेलर को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया और उसे दिल्ली वापस लाया जा रहा है।

यह मामला चार अप्रैल को सामने आया। एक दिन पहले ही पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी कि वह कुछ दिन से अपनी 26 वर्षीय बेटी से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं। पुलिस को महिला का शव एक अलमारी में मिला था। उसके पिता ने आरोप लगाया कि उसके ‘लिव-इन’ साथी ने उसकी हत्या की है।

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि गौर सिटी सोसाइटी में रहने वाले प्रशांत का अपने ‘पार्टनर’ से सोमवार को झगड़ा हो गया जिसके बाद महिला फ्लैट से कहीं चली गई। कुमार के मुताबिक, टावर के सुरक्षा गार्ड ने पुलिस को बताया कि महिला यह कहकर चली गई कि प्रशांत आत्महत्या करने की धमकी दे रहा है।

थाना प्रभारी ने बताया कि सुरक्षा गार्ड ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन सोमवार देर रात सोसाइटी के लोगों को पता चला कि प्रशांत ने आत्महत्या कर ली है जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारण का पता लग रही है तथा मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। अधिकारी ने बताया कि अगर इस बाबत शिकायत मिलती है तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच करेगी।

 

Web Title: NCR Crime News Two people lost their lives live-in relationship young man committed suicide in Noida killed his 26-year-old girlfriend in Delhi body cupboard

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे