नालंदा: राजद नेता की हत्या के बाद भीड़ ने आरोपी के 13 साल के बेटे को पीटा, अस्पताल में मौत

By पल्लवी कुमारी | Published: January 2, 2019 02:21 PM2019-01-02T14:21:20+5:302019-01-02T14:21:20+5:30

नालंदा जिले के दीपनगर पुलिस थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक स्थानीय राजद नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 

Nalanda: Agitated locals today thrashed 13-year-old son of accused of shooting dead a local RJD leader | नालंदा: राजद नेता की हत्या के बाद भीड़ ने आरोपी के 13 साल के बेटे को पीटा, अस्पताल में मौत

नालंदा: राजद नेता की हत्या के बाद भीड़ ने आरोपी के 13 साल के बेटे को पीटा, अस्पताल में मौत

बिहार के नालंदा में राजद नेता का मर्डर के बाद स्थानीय लोगों ने गुस्से में आरोपी के 13 साल के बेटे की जमकर पिटाई की थी। जिसके बाद  जिसके बाद उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। इलाज के दौरान 13 साल के लड़के की मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपी फिलहाल फरार है।  



बता दें कि नालंदा जिले के दीपनगर पुलिस थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक स्थानीय राजद नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। गुस्साए स्थानीय लोगों ने आरोपी के घर पर हमला बोला दिया और उसके घर में आग लगा दिया है। घटना मंगलवार की है। 


फिलहाल पूरे मामले में महिला जांच चल रही है। इस घटना के बाद एसडीपीओ नालंदा ने कहा कि स्थानीय राजद नेता की हत्या आपसी दुश्मनी की वजह से हुई है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। गौरतलब है कि नालंदा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृहजिला है। 

 घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के मघड़ा गांव की है। खबरों के मुताबिक इंदल पासवान नाम का युवक मोटरसाइकिल से अपने घर से देवीसराय जा रहा था। इसी दौरान वहां घात लगाकर बैठे अपराधियों ने गोली मार दी।

Web Title: Nalanda: Agitated locals today thrashed 13-year-old son of accused of shooting dead a local RJD leader

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Biharबिहार