Nagpur road accident: कार-ट्रक की टक्कर में छह लोगों की मौत, हनुमानगढ़ में दो वाहनों की भिड़ंत में 3 की मौत और एक घायल, सहारनपुर में तीन की गई जान

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 16, 2023 07:39 PM2023-12-16T19:39:55+5:302023-12-16T19:43:21+5:30

Nagpur road accident: दुर्घटना काटोल-कलमेश्वर रोड पर सोनखंब गांव के पास देर रात सवा 12 बजे से दो बजे के बीच हुई।

Nagpur road accident Six killed in car-truck collision 3 killed and one injured in two-vehicle collision in Hanumangarh, three killed in Saharanpur | Nagpur road accident: कार-ट्रक की टक्कर में छह लोगों की मौत, हनुमानगढ़ में दो वाहनों की भिड़ंत में 3 की मौत और एक घायल, सहारनपुर में तीन की गई जान

सांकेतिक फोटो

Highlightsवाहन सोयाबीन ले रहे ट्रक से टकरा गया।ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।बोलेरो और पिकअप की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

Nagpur road accident: महाराष्ट्र के नागपुर शहर के बाहरी इलाके में शुक्रवार देर रात एक कार और ट्रक की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना काटोल-कलमेश्वर रोड पर सोनखंब गांव के पास देर रात सवा 12 बजे से दो बजे के बीच हुई।

उन्होंने कहा, "कार में सवार सातों लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे, तभी उनका वाहन सोयाबीन ले रहे ट्रक से टकरा गया।" अधिकारी ने कहा, "दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य दो लोगों की अस्पताल में मौत हो गई। तीन अन्य को इलाज के लिए नागपुर भेजा गया जिसमें से दो लोगों की जान चली गई। वहीं, एक व्यक्ति की हालत गंभीर है।" ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

राजस्थान: दो वाहनों की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत, एक अन्य घायल

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात बोलेरो और पिकअप की आमने-सामने की भिड़ंत में बोलेरो सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। गोगामेड़ी के थानाधिकारी राधेश्याम ने बताया- मृतकों की पहचान राजवीर(38), राजकुमार(25) और रामस्वरूप(38) के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि शवों का शनिवार सुबह पोस्टमॉर्टम करवाकर उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया। राधेश्याम ने बताया कि हादसे में घायल मांगेराम(45) को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

सहारनपुर : दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक छात्र समेत तीन की मौत

सहारनपुर जिले के गंगोह थाना क्षेत्र में शनिवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक छात्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक, ग्रामीण सागर जैन ने बताया कि गंगोह थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुडां कला गांव निवासी साबिर (18 वर्ष) और अकरम (26 वर्ष) शनिवार सुबह मोटरसाइकिल से मजदूरी के लिये गंगोह जा रहे थे, तभी इस्सोपुर कलालहटी के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें उपचार के लिये प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। जैन ने बताया कि एक अन्य घटना में गंगोह थाना क्षेत्र के ही बीराखेड़ी गांव के पास मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने स्कूल जा रहे दो छात्रों अनस और अनम को ट्रक ने टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि ग्राम घाटमपुर निवासी अनस (17 वर्ष) और उसका भाई अनम (15 वर्ष) हादसे में घायल हो गयें। जैन के मुताबिक मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई जहां चिकित्सकों ने अनस को मृत घोषित कर दिया जबकि अनम का इलाज चल रहा है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Web Title: Nagpur road accident Six killed in car-truck collision 3 killed and one injured in two-vehicle collision in Hanumangarh, three killed in Saharanpur

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे