मवेशी चुराने के संदेह में दंपति की बेदम पिटाई, महिला को सड़क से खींचते हुए एक गली से दूसरी गली में ले गए

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 24, 2021 03:39 PM2021-03-24T15:39:55+5:302021-03-24T15:40:52+5:30

नागपुर का मामलाः मोहननगर इलाके में घूमकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं. कई बार शराब पीकर इलाके के स्कूल या मकानों के कंपाउंड में बोतलें फेंकते हैं.

nagpur police couple brutally beaten suspicion stealing cattle dragging woman street crime case | मवेशी चुराने के संदेह में दंपति की बेदम पिटाई, महिला को सड़क से खींचते हुए एक गली से दूसरी गली में ले गए

पूछताछ करने पर दंपति बस्ती में आने की वजह बताने से भी आनाकानी करने लगे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsशराब के नशे में एक-दूसरे से मारपीट भी करते हैं.ऑरेंज सिटी स्कूल के पास की गली में एक दंपति और उनके दो साथी संदेहास्पद स्थिति में घूम रहे थे.दंपति गली में बंधे मवेशियों के पास खड़े हो गए. यह देखकर कुछ युवकों को महिला-पुरुष पर मवेशी चुराने का संदेह हो गया.

नागपुरः सदर थाने के तहत मोहन नगर में मवेशी चुराने के संदेह में कुछ लोगों ने एक दंपति की बेदम पिटाई कर दी. इसके बाद महिला को सड़क से खींचते हुए एक गली से दूसरी गली में लेकर गए.

इस घटना के समय दर्जनों लोग एकत्रित हो गए थे लेकिन किसी ने भी पुलिस को सूचित नहीं किया. यह घटना रविवार की दोपहर 3 बजे हुई थी. लेकिन घटना का वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ जिसके बाद घटना को लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं. प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्तूरचंद पार्क, एलआईसी और एनआईटी चौक के पास फुटपाथ पर ही बाहरी लोगों ने बसेरा कर लिया है.

यह बाहरी लोग अक्सर मोहननगर इलाके में घूमकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं. कई बार शराब पीकर इलाके के स्कूल या मकानों के कंपाउंड में बोतलें फेंकते हैं. शराब के नशे में एक-दूसरे से मारपीट भी करते हैं. ऐसे में इन लोगों को समझाने वालों से ही झगड़ा करने लगते हैं. इस कारण स्थानीय नागरिक इनसे परेशान हैं.

इसी तरह रविवार 21 मार्च की दोपहर में मोहन नगर, ऑरेंज सिटी स्कूल के पास की गली में एक दंपति और उनके दो साथी संदेहास्पद स्थिति में घूम रहे थे. दंपति गली में बंधे मवेशियों के पास खड़े हो गए. यह देखकर कुछ युवकों को महिला-पुरुष पर मवेशी चुराने का संदेह हो गया. उनको पकड़कर पूछताछ करने पर दंपति बस्ती में आने की वजह बताने से भी आनाकानी करने लगे. इस पर लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी. हालांकि घटना की खबर मिलने पर सदर पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर पूछताछ की थी.

छोड़ देती है पुलिसः स्थानीय लोगों के अनुसार कई बार बस्ती के घरों तक घुसने वाले संदिग्ध लोगों को पकड़कर सदर पुलिस को सौंपा गया है. लेकिन कुछ देर पूछताछ के बाद ही छोड़ दिया जाता है.

बेरहमी से खींचना गलतः कुछ लोगों का कहना है कि संदिग्धों को पकड़कर थोड़ी मारपीट के बाद पुलिस को बुलाकर सौंप देना चाहिए था. लेकिन बेदम पिटाई के बाद भी बेरहमी से सड़क पर खींचकर लेकर जाना गलत है. इस तरह कानून हाथ में लेना भी ठीक नहीं है. 
 

Web Title: nagpur police couple brutally beaten suspicion stealing cattle dragging woman street crime case

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे