सौतेला पिता बेटियों के साथ करता था छेड़छाड़, मां को नहीं हुआ भरोसा, कोर्ट ने आरोपी को जमानत देने से किया इनकार  

By अनुराग आनंद | Published: February 18, 2021 09:45 AM2021-02-18T09:45:10+5:302021-02-19T09:56:17+5:30

आरोपी का पीड़िता लड़की के परिवार के साथ काफी दोस्ताना संबंध था। लेकिन, लड़की के पिता की मौत 2010 में हो गई। इसके बाद पीड़िता की मां ने आरोपी से 2011 में दूसरी शादी कर ली।

Mumbai Stepdad accused of sexually assaulting teenage sisters denied bail | सौतेला पिता बेटियों के साथ करता था छेड़छाड़, मां को नहीं हुआ भरोसा, कोर्ट ने आरोपी को जमानत देने से किया इनकार  

सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlights17 साल की लड़की ने पुलिस से कहा कि 2016 में सौतेला पिता ने उसके साथ छेड़छाड़ किया।पीड़िता की बहन ने भी बताया कि आरोपी पिता उसके साथ एक साल से अधिक समय से छेड़छाड़ कर रहा है।

मुंबई: मुंबई में एक स्पेशल पॉक्सो कोर्ट ने सोमवार को अपनी नाबालिग बेटियों के साथ रेप व छोड़छाड़ के 44 वर्षीय आरोपी को जमानत देने से इनकार कर दिया है।

टीओआई के मुताबिक, शख्स की पत्नी ने उसे जेल से बाहर निकालने के लिए जमानत याचिका दायर किया था। इस याचिका में पीड़िता लड़कियों की मां ने कहा था कि उसके पति निर्दोष हैं और उसकी बेटियों ने उसके पति पर गलत आरोप लगाया है। 

कोर्ट ने आरोपी की पत्नी द्वारा दायर याचिका पर ये कहा-

इस याचिका को खारिज करते हुए अदालत ने कहा कि मां के हलफनामे से स्पष्ट होता है कि आरोपी ने पहले भी गवाहों को खत्म करने की कोशिश की थी। ऐसे में पिलहाल शख्स को जमानत देना किसी भी तरह से सही नहीं है। 

कोर्ट ने कहा कि आरोपी और पीड़ित लड़कियों के बीच के अंतर-संबंध को देखते हुए मैं इसे जमानत के लिए फिट मामला नहीं मानता। हमें इस बात को भी ध्यान रखने की जरूरत है कि आरोपी के खिलाफ जघन्य प्रकृति के आरोप हैं, ऐसे में मुझे जमानत पर विचार करने के लिए यह उपयुक्त मामला नहीं लगता है।

पीड़िता ने सौतेले पिता के व्यवहार को लेकर अपनी मां से भी शिकायत की-

बता दें कि लड़कियों ने अपने सौतेले पिता के व्यवहार को लेकर अपनी मां से शिकायत की। लेकिन, महिला को अपनी बेटियों के बात पर भरोसा नहीं हुआ और उसने इन बातों को मानने व मदद करने से इनकार कर दिया।

इसके बाद लड़कियों ने घर छोड़ने का फैसला लिया। घर छोड़कर जाने के बाद एक अजनबी की मदद से लड़की ने पुलिस में केस दर्ज कराया।

लड़की की मां ने आरोपी शख्स से दूसरी शादी की है-

इस मामले में 11 जनवरी को केस दर्ज किया गया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी का पहले उसके परिवार के साथ काफी अच्छा दोस्ताना संबंध था। लड़की के पिता की मौत 2010 में हो गई। इसके बाद महिला ने आरोपी शख्स से 2011 में शादी कर ली।

17 साल की लड़की ने कहा कि 2016 में सौतेला पिता ने उसके साथ छेड़छाड़ किया। इसके बाद आरोपी डरा धमका कर लड़की के साथ अक्सर यौन उत्पीड़न करने लगा। 

दोनों बेटियों के साथ छेड़छाड़ करता था आरोपी शख्स-

पीड़िता ने कहा कि पिछले साल अक्टूबर माह में उसके बर्थ डे पार्टी के मौके पर उसके पिता ने उसकी बहन के साथ मारपीट की। इस दौरान उसकी बहन ने बताया कि आरोपी उसके साथ एक साल से भी अधिक समय से छेड़छाड़ व यौन उत्पीड़न कर रहा है। 

इसके बाद दोनों बहनों ने अपने पिता के इस अन्याय का मिलकर सामना करने का फैसला किया और इसके बाद जब दोनों ने अपनी मां से इस बारे में बात की तो मां ने मानने से इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों लड़कियों ने घर छोड़ दिया और एक अजनबी की मदद से इस मामले में केस दर्ज कराया।

Web Title: Mumbai Stepdad accused of sexually assaulting teenage sisters denied bail

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे