मुम्बई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी रहे तजेंद्र सिंह ढिल्लों के घर में चोरी, स्मार्ट वाच, मोबाइल लेकर भागे

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 8, 2021 04:31 PM2021-08-08T16:31:09+5:302021-08-08T16:33:39+5:30

आईपीएल क्रिकेटर तजेंद्र सिंह ढिल्लों रणजी ट्रॉफी खेल चुके हैं। वह 2018 के आईपीएल में मुम्बई इंडियंस और 2020 के आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब टीम में शामिल रहे।

Mumbai Indians and Kings XI Punjab player Tajendra Singh theft smart watch mobile in house | मुम्बई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी रहे तजेंद्र सिंह ढिल्लों के घर में चोरी, स्मार्ट वाच, मोबाइल लेकर भागे

खिलाड़ियों और अन्य के मोबाइल नंबर जुटाना मुश्किल है।

Highlightsक्रिकेटर बताया कि शुक्रवार सुबह साढ़े छह बजे एक चोर मकान में घुस आया।मोबाइल, पर्स स्मार्ट वॉच और मां का मोबाइल वह ले गया।चोरी गए मोबाइल में 1100 नंबर दर्ज थे और इनमें तमाम बड़े राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर के निजी नंबर थे।

आगराः शहर के कमलानगर थाने के बाल्केश्वर में आईपीएल क्रिकेटर तजेंद्र सिंह ढिल्लों के घर में दिन-दहाड़े चोरी हो गई। चोर ढिल्लों की स्मार्ट वाच, मोबाइल और उनकी मां का मोबाइल भी ले गए।

 

ढिल्लों रणजी ट्रॉफी खेल चुके हैं। वह 2018 के आईपीएल में मुम्बई इंडियंस और 2020 के आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब टीम में शामिल रहे। क्रिकेटर बताया कि शुक्रवार सुबह साढ़े छह बजे एक चोर मकान में घुस आया और उनका मोबाइल, पर्स स्मार्ट वॉच और मां का मोबाइल वह ले गया।

ढिल्लों ने बताया कि चोरी गए मोबाइल में 1100 नंबर दर्ज थे और इनमें तमाम बड़े राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर के निजी नंबर थे। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों और अन्य के मोबाइल नंबर जुटाना मुश्किल है। कमलानगर थाना प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र शर्मा का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी युवक की पहचान और तलाश की जा रही है और इस मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी। 
 

Web Title: Mumbai Indians and Kings XI Punjab player Tajendra Singh theft smart watch mobile in house

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे